1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. TV Ka Dum: मुकेश खन्ना ने कहा- काल्पनिक दुनिया लोगों को काफी लुभाती है

TV Ka Dum: मुकेश खन्ना ने कहा- काल्पनिक दुनिया लोगों को काफी लुभाती है

Read In English

इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव TV Ka Dum में आए मुकेश खन्ना ने कहा- शक्तिमान उनका सबसे फेवरेट करेक्टर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2019 16:56 IST
Mukesh khanna- India TV
Mukesh khanna

शक्तिमान 90s के सभी बच्चों को याद है। यह पहला सुपरमैन है जो इंडियन टेलिवजिन पर दिखाया गया था। शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव TV Ka Dum में आए। जहां उन्होंने टीवी केस बदलते नजरिये के बारे में बात की।

अगर शक्तिमान की बात करे तो वह मुकेश बच्चों को अनुशासन पालन करना सीखाता था। उन्हें एक आदर्श टीचर के रुप में देखा जाता था। मुकेश खन्ना ने कहा- शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो शो नहीं था बल्कि एक एजुकेशन शो। उन्होंने बताया- शक्तिमान के बाद वह खुद को जिम्मेदार महसूस करने लगे थे जिसके बाद उन्होंने 60 के करीब फिल्मों में काम किया। हालांकि शक्तिमान उनका फिर भी सबसे पसंदीदा करेक्टर रहेगा।

आज के समय की महाभारत के बारे में बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा- अब इन किरदारों में आत्मा नहीं रही है।

मुकेश खन्ना ने आज की जनरेशन के लिए भी एक स्पेशल मैसेज दिया और कहा- ये जनरेशन सोशल मीडिया की आदी होती जा रही है जो काफी हानिकारक है। उन्होंने कहा हम काल्पनिक दुनिया में रहते हैं जो बच्चों को काफी लुभाती है। इसलिए सोशल मीडिया की लत से बाहर आकर अपनी हेल्थ पर ध्यान रखना जरुरी है। उन्होंने कहा- बच्चों को असली दुनिया में जीने की जरुरत है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv