1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. OMG! सलमान खान ने कटरीना कैफ को दी शादी करके बच्चे करने की सलाह

OMG! सलमान खान ने कटरीना कैफ को दी शादी करके बच्चे करने की सलाह

जिसे पूरी दुनिया शादी करने की सलाह देती है, वो सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' की को-एक्ट्रेस कटरीना कैफ को शादी करके बच्चे करने की सलाह दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2019 23:27 IST
सलमान-कटरीना- India TV
Image Source : INSTAGRAM सलमान-कटरीना

मुंबई: सास, बहू और सस्पेंस के खास सेग्मेंट बॉलीवुड भाई में हम आपको बॉलीवुड से जुड़ी खबरें दिखाते हैं। आज इस सेग्मेंट में सबसे पहले बात सलमान खान और कटरीना कैफ की। सलमान और कटरीना आजकल अपनी अपकमिंग मूवी 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान जब सलमान खान से अपनी को-स्टार कटरीना कैफ को एक सलाह देने को कहा गया तो सलमान ने उन्हें शादी करके मां बनने की सलाह दे डाली। जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं। अभी तक सलमान को सब शादी करने को कहते थे और शादी कब करेंगे जैसे सवाल पूछते थे, कटरीना भी सलमान से शादी करने को कह चुकी हैं, लेकिन यहां तो उल्टा सलमान खान कटरीना को ही घर बसाने को कह रहे हैं।

बॉलीवुड भाई सलमान और कटरीना की खबर के अलावा रणवीर सिंह और टीम की खबर भी लेकर आया। रणवीर सिंह फिल्म 83 की टीम के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए। अब यहां 3 महीनों तक फिल्म की शूटिंग होगी। रणवीर सिंह की इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करेंगे।

बॉलीवुड भाई इसके बाद हमें लेकर पहुंचे दुबई। जहां वरुण धवन क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडिया को चीयर कर रहे हैं। यहां तक कि एक विदेशी बाला से भी भारत माता की जय बुलवा लिया। 

जैकलीन फर्नांडिस ने मोमोज खाने के लिए ये कैसा रिस्क लिया। मोमोज खाने का जैकलीन को इतना मन हुआ कि वो नकाब पहनकर पहुंच गई मोमोज की दुकान पर। ये सारे वीडियो आपको यहां मिलेंगे- 

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

Kaafir Official Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा दीया मिर्जा और मोहित रैना की वेब सीरीज 'काफिर' का ट्रेलर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment