1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. एरिका फर्नांडिस क्या सचमुच 'कसौटी जिंदगी के' को कह रही हैं अलविदा? या ये है कोई पब्लिसिटी स्टंट?

एरिका फर्नांडिस क्या सचमुच 'कसौटी जिंदगी के' को कह रही हैं अलविदा? या ये है कोई पब्लिसिटी स्टंट?

कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'कसौटी जिंदगी के' (Kasautii Zindagii Kay) में प्रेरणा के रोल में नज़र आने वालीं एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) जल्द शो को अलविदा कहने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 19, 2019 22:40 IST
Erica Fernandes- India TV
Image Source : INSTAGRAM Erica Fernandes

कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'कसौटी जिंदगी के' (Kasautii Zindagii Kay) में प्रेरणा के रोल में नज़र आने वालीं एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) जल्द शो को अलविदा कहने वाली हैं। इस खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं, लेकिन क्या सचमुच एरिका शो को छोड़ने वाली हैं या ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है?

इंडिया टीवी के सूत्रों के मुताबिक, शो की टीम जल्द स्विट्जरलैंड के लिए रवाना होगी, जहां मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर का एंट्री सीन शूट होगा और वहीं एरिका का डेथ सीन भी फिल्माया जाएगा। लेकिन क्या डेथ सीन के बाद एरिका की शो में फिर से एंट्री होगी या प्रेरणा हमेशा के लिए शो को अलविदा कह देंगी?

सास, बहू और सस्पेंस की टीम को पता चला है कि डेथ सीक्वेंस के बाद प्रेरणा फिर मिस्टर बजाज के साथ शो में दस्तक देंगी। टीम को ये भी पता चला है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सबको सख्त हिदायत दी है कि वो इस बारे में कोई बात न करें।

टीम ने इस बारे में पार्थ समथान और पूजा बनर्जी से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इस पर कोई साफ जवाब नहीं दिया।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कोमोलिका के रोल में नज़र आने वाली हिना खान ने भी शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि कहा जा रहा है कि उनकी भी शो में वापसी होगी।

Also Read:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल

अदिति राव हैदरी ने अपने पहले इंटिमेट सीन और असफल शादी पर कहा ये

cannes 2019: विवादों के बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ तस्वीर में नजर आईं हिना खान

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment