1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. Happy 4th Birthday SBAS Update: इंडिया टीवी के शो 'सास बहू और सस्पेंस' को पूरे हुए 4 साल

Happy 4th Birthday SBAS Update: इंडिया टीवी के शो 'सास बहू और सस्पेंस' को पूरे हुए 4 साल

इंडिया टीवी के शो सास बहू और सस्पेंस को आज 4 साल पूरे हो गए है। 4 साल पूरे होने की खुशी में टीवी सेलिब्रिटीज ने मनाया जश्न।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 25, 2019 0:00 IST
4 years of saas bahu aur suspense- India TV
4 years of saas bahu aur suspense

इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो सास बहू और सस्पेंस(SBAS) को चार साल पूरे हो गए हैं। दर्शकों के बेपनाह प्यार और शानदार TRP के चलते SBAS आज घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। टीवी शोज की चटकारी बातें, आने वाली नई कहानियां, नए-नए ट्विस्ट और शूटिंग सेट्स की रोचक बातें बिल्कुल बिंदास अंदाज में बताने वाला SBAS आज चार साल का हो गया है। शो को प्रख्यात एंकर चारुल मलिक होस्ट करती हैं और उनका रोचक और अलबेला अंदाज दर्शकों की नब्ज पहचान चुका है इसलिए शो चार साल में ही टीवी जगत में पॉपुलर हो गया है।

देखिए सास बहू और सस्पेंस के 4 साल बेमिसाल का सेलिब्रेशन

आज लाखों दर्शकों के साथ इंडिया टीवी भी अपने चहेते शो के चार साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। इस शो में होगा बहुत कुछ खास, दिल भी मीठा होगा और मुंह भी क्योंकि जन्मदिन पर मिठाई तो बनती ही है।

 
टीवी जगत ही हर छोटी बड़ी जानकारी देने वाले SABS की खासियत यही है कि ये टीवी शोज की हर खबर बिल्कुल आपके अंदाज में आपके दोस्त की तरह आपको देता है। बोरियत खल्लास करने वाला ये शो दोपहर को इतना शानदार बना देता है कि लोग इसका इंतजार किया करते हैं। कब किस शो में क्या घटने वाला है, कौन किसे धोखा देगा और कौन रच रहा है साजिश। कहां फूट रही हैं प्रेम की कोंपले और कहां खड़ी होने वाली है नफरत की दीवार। सीरियल में अब क्या होगा, ये सस्पेंस बताने और छिपाने की कला के साथ ही SBAS ऑडिएंस को नित नई थीम से एंटरटेन करता है। 

SBAS में दर्शक अपने फेवरेट टीवी शो के साथ-साथ अपने फेवरेट टीवी स्टार की रील और रियल जिंदगी भी देख पाने का मौका पाते हैं। टीवी स्टारों के जश्न, उनकी जिंदगी के सुख-दुख, सेट के पीछे की कहानियां, उनके फ्यूचर की बातें, उनके नजरिए को दर्शकों से रूबरू करवाता है सास बहु और सस्पेंस।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment