1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. एरिका फर्नांडिस ने अपने एक्स शहीर शेख इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो

एरिका फर्नांडिस ने अपने एक्स शहीर शेख इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो

एरिका फर्नांडिस इन दिनों स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का लीड किरदार प्ले कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2019 16:42 IST
एरिका फर्नांडिस - India TV
एरिका फर्नांडिस 

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग-प्रेरणा का रोल निभा रहे ऐक्टर पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। लेकिन इस बीच एक और खबर चर्चा में है। दरअसल एरिका फर्नांडिस ने अपने पूर्व कथित ब्वॉयफ्रेंड शहीर शेख को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। शाहिर और एरिका सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में लीड रोल प्ले करते थे। दोनों की जोड़ी सोनाक्षी और देव के रूप में मशहूर हुई थी।

खबरों के मुताबिक एरिका ने शहीर को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि शहीर अभी भी एरिका को फॉलो कर रहे हैँ। दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसी खबरें लंबे समय से आ रही थीं, अब इस फॉलो-अनफॉलो के गेम ने ये साबित भी कर दिा है कि वाकई दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

इस बीच एरिका ने हॉट फोटोशूट भी कराया, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। स्काई ब्लू कलर की ड्रेस में एरिका बेहद हॉट लग रही हैं। एरिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है।

डेटिंग की अफवाहों की बात करें तो इन दिनों एरिका का नाम को-स्टार पार्थ समथान के साथ जोड़ा जा रहा है। एरिका और पार्थ की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी गजब की है। दोनों साथ में आते-जाते हैं, पार्टी करते हैं और डिनर डेट पर भी जाते हैं। हालांकि इस बारे में जब एरिका से पूछा गया तो उन्होंने इसे पूरी तरह से गलत बताया है। एरिका का कहना है कि डेटिंग की खबरें आती रहती हैं, यह हमारे काम का हिस्सा हैं। हम साथ काम करते हैं इसलिए इवेंट्स आदि में भी साथ जाते हैं, लेकिन इससे लोगों को अनुमान नहीं लगाना चाहिए।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का दूसरा गाना 'Mumbai Dilli Di Kudiyaan' हुआ रिलीज, देखें

अगर टीवी पर नहीं देख पाए PM Modi का पर्सनल इंटरव्यू, तो यहां देखिए, हो जाएंगे इमोशनल

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv