1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. इंडियन फोक सॉन्ग गाते हुए महिला का वीडियो वायरल, क्या आप जानते हैं इन्हें?

इंडियन फोक सॉन्ग गाते हुए महिला का वीडियो वायरल, क्या आप जानते हैं इन्हें?

पॉपुलर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने एक अज्ञात महिला का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मॉनसून, बारिश और प्यार के एहसास से भरा इंडियन फोक सॉन्ग गा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 13, 2019 16:22 IST
This woman singing Indian folk song about rain will win your heart - India TV
Image Source : TWITTER This woman singing Indian folk song about rain will win your heart 

इस दुनिया में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। कुछ लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म मिल जाता है तो कोई गुमनामी में खो के रह जाता है। पॉपुलर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने एक अज्ञात महिला का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मॉनसून, बारिश और प्यार के एहसास से भरा इंडियन फोक सॉन्ग गा रही है। इस महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन उसका वीडियो वायरल हो चुका है। इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर लिखा है- ''सिंगर दलेर मेहंदी ने मुझे इस शानदार सिंगर का वीडियो भेजा है। उनकी आवाज़ बहुत अच्छी है और वो बिना किसी स्टूडियो और इंस्ट्रूमेंटल सपोर्ट के गा रही हैं। क्या कोई बता सकता है कि ये सिंगर कौन है?''

इस ट्वीट को एक घंटे से कम समय में 60 बार रीट्वीट किया गया है। लोग भी पता लगाना चाहते हैं कि ये महिला कौन है? लोग चाहते हैं कि इस महिला को ज्यादा अटेंशन मिले और ये और पॉपुलर हो।

इसके पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें लोगों की असाधारण प्रतिभा देखने को मिलती है। एक पेंटर का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो काम करते वक्त बॉलीवु़ड गाने गाना पसंद करता था।

Also Read:

बेटी अनन्या पांडे की फिल्म का ट्रेलर देखकर चंकी पांडे हो गए इमोशनल, देखिए ट्रेलर

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी,बोलीं- 'किसी महिला पर मां बनने के लिए दबाव न डालें'

Happy Birthday Satish Kaushik: 'कैलेंडर' से लेकर 'मुत्तु स्वामी' तक, सतीश कौशिक के 5 बेहतरीन किरदार जो आज भी करते है दर्शकों के दिलों में राज़

जलियांवाला बाग नरसंहार के हुए 100 साल: बॉलीवुड ने इन फिल्मों के जरिए दी इस नरसंहार को श्रृद्धांजलि 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv