1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Photo Song: एक ही फिल्म में तीन गानों का रीमेक, 'लुका-छिपी' का गाना 'फोटो' आज होगा रिलीज

Photo Song: एक ही फिल्म में तीन गानों का रीमेक, 'लुका-छिपी' का गाना 'फोटो' आज होगा रिलीज

Photo Song: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' का तीसरा गाना 'फोटो' आज रिलीज होगा।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:12 Feb 2019, 1:25 PM IST]
Photo Song- India TV
Photo Song

मुंबई: बॉलीवुड में रीमिक्स गानों का दौर चल पड़ा है। हर फिल्म में एक ना एक गाना ऐसा होता है जो किसी पुराने गाने को नए कपड़े पहनाकर पेश किया जाता है। वो बात अलग है कि उन गानों में वो पहले वाला जादू नहीं रहता है। इस बार तो हद ही हो गई है, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' के दो गाने रिलीज हुए और दोनों ही गाने पहले रिलीज हो चुके गानों के रीमेक हैं। सबसे पहले अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म 'अफलातून' के गाने 'ये खबर छपवा दो अखबार में, पोस्टर लगवा दो बाजार में' का रीमेक रिलीज हुआ। इसके बाद टोनी कक्कड़ के गाने 'कोका कोला' का रीमेक भी इस गाने में इस्तेमाल किया गया। गाने में इस बार आवाज टोनी कक्कड़ के साथ उनकी बहन नेहा कक्कड़ की भी थी।

अब आज फिल्म का तीसरा गाना रिलीज होने जा रहा है। हैरानी की बात नहीं है कि ये तीसरा गाना भी पुराने गाने का ही रीमिक्स है। आज जो गाना रिलीज होने वाला है वो करन सेम्बी के गाने 'फोटो' का रीमिक्स है। गाना आज मुंबई के SVKM's Group of Institute में रिलीज किया जाएगा। इस मौके पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर, दिनेश विजन, भूषण कुमार मौजूद रहेंगे। उनके साथ गाने का रीमिक्स तैयार करने वाले तनिष्क बागची और ओरिजनल गाना गाने वाले सिंगर करन सेम्बी भी मौजूद रह सकते हैं। कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

ये गाना टी-सीरीज अपना पंजाब के यूट्यूब चैनल पर साल 2016 में रिलीज हुआ था। गाने को अब तक 41 मिलियन लोग देख चुके हैं। यहां देखिए ओरिजनल गाना-

हमें इंतजार है इस गाने का और उम्मीद है ये गाना अच्छा हो।

यहां देखिए इस फिल्म के अन्य दो गाने-

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

5 शादी के बाद भी अंतिम समय में अकेले पड़ गए थे महेश आनंद, सड़ी गली अवस्था में मिला था शव

भूपेन हजारिका के बेटे ने नागरिकता कानून के विरोध में भारत रत्न लौटाने का किया फैसला

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन से क्यों कहा- 'मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं'

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum