1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. सिंगिंग रियलिटी शो पर फूटा सिंगर रेखा भारद्वाज का गुस्सा, लिखा- खुदा ना करे कभी ऐसे औसत दर्जे के शो का हिस्सा बनूं

सिंगिंग रियलिटी शो पर फूटा सिंगर रेखा भारद्वाज का गुस्सा, लिखा- खुदा ना करे कभी ऐसे औसत दर्जे के शो का हिस्सा बनूं

सिंगिंग रियलिटी शो पर सिंगर रेखा भारद्वाज का गुस्सा फूटा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 02, 2019 10:56 IST
म्यूजिक रियलिटी शो...- India TV
म्यूजिक रियलिटी शो पर फूटा सिंगर रेखा भारद्वाज का गुस्सा

मुंबई:  सिंगिंग रियलिटी शो पर सिंगर रेखा भारद्वाज ने जमकर भड़ास निकाली है। रेखा भारद्वाज ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके इन रियलिटी शो को औसत दर्जे का बताया है। रेखा भारद्वाज ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। रेखा ने पहला ट्वीट करते हुए लिखा है-

मैं समझ नहीं पा रही हूँ कि म्यूजिक रियलिटी शो में इतना ड्रामा क्यों है ???

रेखा ने आगे लिखा है- मुझे निराशा और मुझे दुःख होता है कि इन बच्चों को इबादत / प्रार्थना के रूप में संगीत का ना सिखाकर हम उन्हें प्रतियोगिता करना / वोट मांगना और ग्लैमरस दिखना सिखा रहे हैं। गुरु शिष्य परम्परा के नाम पर हम उनकी उम्र और उनकी मासूमियत से खिलवाड़ कर रहे हैं।

रेखा आगे लिखती हैं- इन प्रतिभाशाली बच्चों के भविष्य की किसी को कोई चिंता नहीं है !!!

रेखा ने आगे लिखा- आज मुझे बहुत दुख हुआ! खुदा ना करे कि कभी मैं इस तरह के औसत दर्जे के शो का हिस्सा बनूं जहां म्यूजिक के नाम पर सिर्फ शोर है और हर गाने पर आपको डांस करना है।

बता दें, रेखा भारद्वाज एक मशहूर भारतीय पार्श्वगायिका हैं। रेखा भारद्वाज ने ससुराल गेंदा फूल, बलमा, फिर ले आया दिल और नमक इश्क का समेत कई मशहूर गाने गाए हैं ।वे बॉलीवुड में अपने अनूठे लहज़े, गायन शैली एवं गीतों के चुनाव के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने एक पाकिस्तानी धारावाहिक हमनशीं के लिए एक गाना "कभी आशना कभी अजनबी" रिकॉर्ड किया था जिसके लिए उन्हें "हम अवार्ड फॉर बेस्ट ओरिजिनल साउंडट्रैक" के लिए मनोनीत किया गया था। भारद्वाज ने फ़िल्मी उद्योग में खुद को एक सफ़ल गायिका के तौर पर स्थापित किया है। उन्हें अब तक दो फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार मिल चुके हैं।

Also Read:

मॉम करीना कपूर को वर्कआउट करते देख रहे हैं तैमूर अली खान, Viral हुआ Video

Kartik Aaryan ने अनन्या पांडे को चाय के लिए सरेआम लगाई डांट, Viral हो रहा है ये Video

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban