1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. रैपर रफ्तार ने कहा फैन्स का प्यार उन्हें और जिम्मेदार बनाता है

रैपर रफ्तार ने कहा फैन्स का प्यार उन्हें और जिम्मेदार बनाता है

जी टीवी पर आगामी टैलेंट शो 'डांस इंडिया डांस' के सीजन 7 में बतौर जज नजर आने को तैयार मशहूर रैपर और संगीतकार रफ्तार का कहना है कि देश के युवाओं से उन्हें जो प्यार और सराहना मिलती है, वह उन्हें एक कलाकार के रूप में और जिम्मेदार बनने में मदद करती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2019 14:54 IST
 रैपर और संगीतकार...- India TV
 रैपर और संगीतकार रफ्तार

मुंबई: जी टीवी पर आगामी टैलेंट शो 'डांस इंडिया डांस' के सीजन 7 में बतौर जज नजर आने को तैयार मशहूर रैपर और संगीतकार रफ्तार का कहना है कि देश के युवाओं से उन्हें जो प्यार और सराहना मिलती है, वह उन्हें एक कलाकार के रूप में और जिम्मेदार बनने में मदद करती है।

रफ्तार ने कहा, "मुझे पता है कि युवा मेरी सराहना करते हैं और उनकी यही प्रशंसा एक कलाकार के रूप में मुझे जिम्मेदार होने का एहसास कराती है। दुनिया में चारों ओर क्या हो रहा है इस बारे में मुझे अच्छे से पता है और मैं यह भी जानता हूं कि निरंतर बदलावों के प्रति युवाओं की प्रतिक्रिया क्या है।" 

शो के शुरुआती एपीसोड में रफ्तार को प्रतिभागियों की जो प्रतिभा देखने को मिली उससे वह काफी प्रभावित हैं। रफ्तार ने बताया, "ये डांस कार्यक्रम और भी ज्यादा रोचक बनते जा रहे हैं क्योंकि प्रतिभाओं में पहले से कहीं अधिक विविधता है और पूर्व व पश्चिम दोनों से नृत्य शैलियों के संयोजन पर जोर दिया जा रहा है। युवा ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे डांस आइकन्स से प्रेरणा लेते हैं और उनके प्रदर्शन में दोनों जहां में सर्वश्रेष्ठ करने की ख्वाहिश है।"

'धुप चिक', 'गो पागल', 'तू मेरा भाई नहीं है', 'तो ढिशुम' और 'हसीनों का दीवाना' के रीमिक्स जैसे गानों से मशहूर रफ्तार 'डांस इंडिया डांस' में प्रतिभागियों को अभिनेत्री करीना कपूर खान और कोरियोग्राफर बोस्को के साथ मिलकर जज करेंगे।

Also Read:

10 बार जब हॉलीवुड ने हमारी बॉलीवुड फिल्मों को किया कॉपी!

शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर को उनके सपने पूरे करने के लिए कहा शुक्रिया

26 साल बड़े मिलिंद सोमन से शादी करने के लिए अंकिता ने ऐसे किया था अपने परिवार को राज़ी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment