1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'तेरी मेरी कहानी' के बाद Ranu Mondal को मिला एक और गाना, तेजी से वायरल हो रहा है ये Video

'तेरी मेरी कहानी' के बाद Ranu Mondal को मिला एक और गाना, तेजी से वायरल हो रहा है ये Video

हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' 20 सितंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2019 18:09 IST
Ranu Mondal- India TV
Ranu Mondal

मुंबई: पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन के पास गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) स्टार बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ उनकी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी' गाया था। इसके शब्द और म्यूजिक लोगों को पसंद आ रहे हैं। इस गाने के बाद हिमेश ने रानू को एक और गाना गाने का मौका दिया है।

हिमेश रेशमिया ने सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह उनके साथ गाना रिकॉर्ड करती नज़र आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिंगर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'तेरी मेरी कहानी के जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रानू मंडल की सुरीली आवाज में हैप्पी हार्डी एंड हीर का एक और गाना 'आदत' रिकॉर्ड किया जा रहा है.. इस गाने की थोड़ी सी झलक.. आप सभी के प्यार और साथ के लिए धन्यवाद..।'

बता दें कि रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा गा रही थीं।' उनकी सुरीली आवाज से हिमेश रेशमिया इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने रानू को अपनी अपकमिंग मूवी में गाने का मौका दे दिया।

Also Read:

रिलीज वाले दिन ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की Saaho को लगा तीसरा झटका, कई शहरों में शो हुए कैंसिल

आर्टिकल 370 हटने पर बोली उर्मिला मातोंडकर : 22 दिनों से कश्मीर में सास ससुर से बात नहीं हो पाई

ऑटोरिक्शा पर बैठकर लखनवी जायकों का लुत्फ उठाते दिखे Kartik Aaryan, वायरल हो रही है ये Photo

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment