1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. संगीतकार मोहम्मद घिबरन का ओरिजिनल म्यूजिक प्रभास की फिल्म 'साहो' में लगाएगा चार चाँद!

संगीतकार मोहम्मद घिबरन का ओरिजिनल म्यूजिक प्रभास की फिल्म 'साहो' में लगाएगा चार चाँद!

 श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है l

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 21, 2019 19:07 IST
साहो- India TV
Image Source : INSTAGRAM साहो

प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'साहो' अपने दिलचस्प ज्यूकबॉक्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है जिसमें दिग्गज़ संगीत निर्देशक मोहम्मद घिबरन के ओरिजनल बैकग्राउंड म्यूजिक का प्रतिपादन शामिल किया गया है, जो अभी से ही दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बना हुआ है।

यह संगीतकार दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री का एक प्रमुख नाम है और माननीय अब तक विभिन्न परियोजनाओं के लिए संगीत और ओरिजनल बैकग्राउंड स्कोर की रचना कर चुके है। हाल ही में रिलीज हुए साहो के टीज़र में हमें बीट्स और रिधम के रोमांचकारी कॉम्बिनेशन के साथ दमदार बैकग्राउंड म्यूजिक सुनने मिला जो मोहम्मद द्वारा रचित है। एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर के साथ, टीज़र ने कई रिकॉर्ड स्थापित कर लिए हैं और अब दर्शकों को इस हाई ओकटाइन थ्रिलर के रिलीज होने का इंतजार है।

टीज़र को अपनी रिलीज़ के कुछ दिनों के भीतर सभी भाषाओं में 72 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसी के साथ टीज़र ने कई नए रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है और अभी भी सभी मीडिया पर धूम मचा रहा है। आगामी एक्शन फिल्म साल की सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक साबित हो रही है और दर्शकों का एक्शन और पावर पंच के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

इंडस्ट्री की नई जोड़ी, प्रभास और श्रद्धा कपूर ने फिल्म से कुछ झलकियों के साथ अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए एक एक्शन पैक्ड और दमदार का टीज़र पेश किया है और इसके रिलीज के बाद से ही टीज़र में नज़र आ रही उनकी केमिस्ट्री और एक्शन सीक्वेंस ने प्रशंसकों को प्रत्याशित कर दिया है।

साहो के टीज़र में मज़ेदार जोक्स के साथ तेज़ रफ़्तार बाइक और गनफाइट का रोचक कॉम्बिनेशन देखने मिला जिसे देख कर आपके दिलों के धड़कन की गति भी तेज़ हो जाएगी। एक्शन फिल्म के इस रोमांचक टीजर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है l

Also Read:

Khandaani Shafakhana Trailer: सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का सब्जेक्ट है नया, कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

Movie Review Kabir Singh: शाहिद कपूर का बेहतरीन प्रदर्शन, लेकिन ड्रग एडिक्ट और स्टॉकर को जस्टिफाई करती है 'कबीर सिंह'

International Yoga Day 2019: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने किया योग, देखें क्यूट तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment