1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Mungda: 'टोटल धमाल' का गाना 'मुंगड़ा' हुआ रिलीज, सोनाक्षी ने हेलन के गाने पर हिलाई कमरिया

Mungda: 'टोटल धमाल' का गाना 'मुंगड़ा' हुआ रिलीज, सोनाक्षी ने हेलन के गाने पर हिलाई कमरिया

Read In English

'टोटल धमाल' का दूसरा गाना 'मुंगड़ा'(Total Dhamaal Mungda Song) रिलीज हो गया है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा हेलन के गाने पर कमरिया हिलाती नजर आ रही हैं।  

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2019 13:15 IST
Total Dhamaal- India TV
Total Dhamaal

Total Dhamaal Mungda Song: अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा जैसे सितारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' का दूसरा गाना 'मुंगड़ा' रिलीज हो चुका है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। यह गाना हेलन पर फिल्माए फिल्म 'इन्कार' के गाने का रिक्रिएशन है। सोनाक्षी गोल्डन ड्रेस में काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं।

गाने में सोनाक्षी के साथ अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं। पुराना गाना जहां राजेश रोशन ने कंपोज किया था और ऊषा मंगेशकर ने गाने को आवाज दी थी। वहीं इस गाने को रिक्रिएट गौरव और रोशिन ने किया है। पुराना गाना मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखा था, जिसका नया वर्जन कुंवर जुनेजा ने तैयार किया है। गाने को इस बार अपनी आवाज दी है ज्योतिका, शान और सुब्रो गांगुली ने।

 

अक्षय कुमार ने इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- जब आपके दो पसंदीदा कलाकार सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन एकसाथ हों और वो आपके पसंदीदा गाने का रिक्रिएशन हो। यह टोटल धमाल से कम नहीं है।

अब आपने नया गाना सुन ही लिया है तो हमें मालूम है अब आपको पुराना वाला गाना भी सुनने का मन होगा। तो लीजिए जनाब सुनिए 'इन्कार' फिल्म का ओरिजनल वाला गाना।

'टोटल धमाल' बड़े पर्दे पर 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। देखिए फिल्म का ट्रेलर-

बॉलीवुड से जुड़ी बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

सास को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय कुमार

'पति, पत्नी और वो' से सामने आया कार्तिक आर्यन का लुक, पहली बार मूछों में आएं नजर

हिना खान ने छोड़ा सीरियल 'कसौटी जिंदगी की', यह है वजह

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv