1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. मिलिंद गाबा ने अपने गाने के लिए चलाई विश्व युद्ध से पहले की दुर्लभ विंटेज बाइक!

मिलिंद गाबा ने अपने गाने के लिए चलाई विश्व युद्ध से पहले की दुर्लभ विंटेज बाइक!

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने नया सिंगल 'ज़िन्दगी दी पौड़ी' रिलीज कर दिया है जिसमें लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत ज़ुबैर रहमानी नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2019 18:30 IST
मिलिंद गाबा- India TV
मिलिंद गाबा

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने नया सिंगल 'ज़िन्दगी दी पौड़ी' रिलीज कर दिया है जिसमें लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत ज़ुबैर रहमानी नज़र आ रही हैं। निर्माताओं ने हाल ही में इस गाने का मोशन पोस्टर जारी किया है जिसने प्रशंसकों को गाने पर झूमने के लिए मजबूर कर दिया है!

यह म्यूजिक वीडियो शब्बी सिंह द्वारा निर्देशित है, जिसे म्यूज़िकएमजी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। गाने के लिरिक्स निरमान द्वारा लिखित है और इसे टी-सीरीज़ के टैलेंट मिलिंद गाबा ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने में मिलिंद और जन्नत के लिए एक विंटेज बाइक के रूप में एक सरप्राइज इंतेज़ार कर रहा था जो पहले विश्व युद्ध के समय से है। इस तरह की बाइक बेहद कम देखने मिलती हैं और वर्तमान में पूरी दुनिया में केवल दो ही ऐसी बाइक मौजूद हैं।

मिलिंद गाबा

मिलिंद गाबा

बक़ौल मिलिंद,"गाने में एक ऐसा सीक्वेंस है जिसमें मुझे जन्नत के साथ एक बाइक की सवारी करनी है। यह बाइक पहले विश्व युद्ध के समय की है और विश्व में केवल ऐसी दो बाइक मौजूद हैं। इसे चलाना बेहद कठिन था क्योंकि यह बहुत भारी थी और मेरे साथ जन्नत भी बैठी थी। इसलिए मैं इसे ले कर थोड़ा सतर्क था। लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने यह बाइक चलाई।"

गाने में अपनी आवाज़ से जान फूंक देने वाले, मिलिंद गाबा अपने हिट सिंगल के बाद एक सनसनी बन गए जिसने उन्हें देश भर में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है। वह अपने गीत नज़र लग जाईगी, शी डोंट नो और यार मोड दो के लिए जाने जाते हैं। 

Also Read:

अनुष्का शर्मा ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर किया ट्वीट, लिखा- आप योद्धा हैं

युवराज सिंह इन बॉलीवुड हसीनाओं को कर चुके हैं डेट, दीपिका, प्रीति और नेहा धूपिया समेत ये नाम शामिल

लंबी बीमारी के बाद ज्ञानपीठ अवॉर्ड विजेता गिरीश कर्नाड का निधन, PM मोदी सहित कई हस्तियों ने जताया शोक

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019