1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'मैंने प्यार किया' सिंगर शारदा सिन्हा फंसी पटना बाढ़ में, 18 घंटे बाद किया गया रेस्क्यू

'मैंने प्यार किया' सिंगर शारदा सिन्हा फंसी पटना बाढ़ में, 18 घंटे बाद किया गया रेस्क्यू

'मैंने प्यार किया' सिंगर शारदा सिन्हा पटना में आई बाढ़ में फंस गई थीं। जिसके बाद मदद के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 01, 2019 12:29 IST
Sharda sinha- India TV
Sharda sinha

पटना में भारी बारिश की वजह से जगह-जगह पर पानी इकट्ठा हो गया है। इस बाढ़ की वजह से पटना में कई लोग फंसे हुए हैं। इन फंसे हुए लोगों में से एक मैंने प्यार किया सिंगर शारदा सिन्हा भी हैं। शारदा सिन्हा बाढ़ की वजह से राजेंद्र नगर में स्थित अपने घर में फंस गई थीं। 

बाढ़ की वजह से घर में फंस जाने के बाद शारदा सिन्हा ने फेसबुक पर वीडियो शेयर करके सरकार से खुद को बचाने की मदद मांगी थी। उन्होंने सोमवार को फेसबुक पर लिखा था- वह अपने घर में फंस गई हैं और घर से बाहर नहीं आ पा रही हैं। इसके साथ ही पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित शारदा सिन्हा ने एयरलिफ्ट फैसिलिटी की मांग की थी।

शारदा सिन्हा के पोस्ट के कुछ समय बाद एनडीआरएफ की टीम उन्हें और उनके बेटे को बचाने के लिए पटना के राजेंद्र नगर इलाके में पहुंच गई थी।

रविवार को शारदा सिन्हा के बेटे ने फेसबुक पर बाढ़ की वजह से हो रही परेशानी के बारे में लिखा था। उन्होंने लिखा- अब तक एनडीआरएफ की एक या दो नावें 250 ग्राम पानी की थैली फेंककर आई हैं। कुछ समझ नहीं आ रहा है। हमने छत पर बड़े बर्तन रखे हैं ताकि बारिश का पानी जमा हो सके। यह पीने के लिए एक उपाय भी हो सकता है। 

आपको बता दें शारदा सिन्हा कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए भी गाना गाया था।

Also Read:

राजकुमार राव-मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' का दूसरा गाना 'सानेडो' हुआ रिलीज

Viral Video: रानू मंडल ने उदित नारायण और हिमेश रेशमिया के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13