1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Ki Honda Pyaar: 'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'की होंदा प्यार' हुआ रिलीज, लौटा सैड सॉन्ग का दौर

Ki Honda Pyaar: 'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'की होंदा प्यार' हुआ रिलीज, लौटा सैड सॉन्ग का दौर

Ki Honda Pyaar: 'जबरिया जोड़ी' के नये गाने में सिद्धार्थ और परिणीति के मिलने और बिछड़ने की कहानी दिखाई गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 24, 2019 18:59 IST
Ki Honda Pyaar - Jabariya Jodi - India TV
Ki Honda Pyaar - Jabariya Jodi 

मुंबई: परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शाते हुए "जबरिया जोड़ी" दर्शकों के बीच सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। अब तक खड़के ग्लासी, ज़िला हिलेला, ढूंढे अखियां जैसे बैक टू बैक चार्टबस्टर हिट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने अब एक प्यारभरा गीत "की होंदा प्यार" रिलीज कर दिया है।

फ़िल्म की मुख्य जोड़ी परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फ़िल्माया गया यह गाना निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना लेगा। फ़िल्म के इस नए गाने में अभय सिंह और बबली यादव की युवा प्रेम कहानी देखने मिल रही है। साथ ही, इस गाने में यह भी दिखाया गया है कि कैसे दोनों अपने युवा दिनों को याद कर रहे है और अब एकजुट होना चाहते है लेकिन कुछ बाधाओं के कारण वे एकसाथ आने में असमर्थ है। अरिजीत सिंह और राज शेखर की आवाज में यह भावपूर्ण ट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर गाने की घोषणा करते हुए लिखा,"Ki Honda Pyaar

निर्देशक प्रशांत सिंह कहते हैं, "ट्रेलर और गानों को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और इस तरह के कई जोड़ियों ने हमसे संपर्क साधा है और वो खुश हैं कि हम इस मुद्दे पर रोशनी डाल रहे हैं। हालांकि फिल्म में एक हास्यप्रद शामिल किया गया है, लेकिन इसके माध्यम से हम जबरन विवाह करने के एक दशक लंबी प्रैक्टिस पर भी रोशनी डाल रहे हैं। चूंकि फिल्म में दूल्हे अपहरण के कई उधारणों को शामिल किया गया है, इसलिए हमने इस विषय पर बातचीत शुरू करने के लिए इन वास्तविक जोड़ियों और हमारी रील जाबरिया जोडी के बीच एक इंटरैक्टिव सेशन आयोजित करने का निर्णय लिया है। "

"जबरिया जोड़ी" में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Also Read:

सालों से गायब थी 'दिल मिल गए' सीरियल की ये एक्ट्रेस, फेसबुक पर लिखा- मुझे मारना चाहती है...

पति संग स्पेन में हॉलिडे मना रही है TV की ये फेमस एक्ट्रेस, फोटोज हुईं Viral

Kasautii Zindagii Kay 2: प्रेरणा का नया अवतार देख अनुराग के पैरों से खिसक गई जमीन, आएगा एक और नया ट्विस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment