1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Pal Pal Dil Ke Pass: सनी देओल के बेटे करण की फिल्म का पहला गाना Ho Jaa Awara रिलीज

Pal Pal Dil Ke Pass: सनी देओल के बेटे करण की फिल्म का पहला गाना Ho Jaa Awara रिलीज

बॉलीवुड स्टार सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल के दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आज इस फिल्म का पहला गाना हो जा अवारा रिलीज किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2019 14:06 IST
Pal Pal Dil Ke Pass- India TV
Pal Pal Dil Ke Pass

बॉलीवुड स्टार सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल के दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आज इस फिल्म का पहला गाना हो जा अवारा रिलीज किया गया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन फिल्म का पहला गाना 'हो जा अवारा' रिलीज कर दिया गया है। सनी ने इस गाने को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बांबा को कास्ट किया गया है। फिल्म का गाना 'हो जा अवारा' की बात करें तो इस गाने को सुनने के बाद आप ये अंदाजा तो लगा सकते हैं कि यह एक रोमांटिक फिल्म है।

हालांकि फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन फिल्म के पोस्टर, टीजर को देख आप आप इतना तो अनुमान लगा सकते हैं कि यह लव स्टोरी होगी। कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर सनी देओल ने को शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म का पहला गाना 'हो जा आवारा' 20 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

इस गाने को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आई है कि इसे खुद सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म को देओल के होम प्रोडक्शन्स के तले बनी है। फिल्म रिलीज से पहले ही करण देओल काफी सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें:

मशहूर संगीतकार खैय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, 'हीर-रांझा' से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लेकर आईं 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, कहा- 'मैं गर्वित हूं...'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment