1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'छिछोरे' का नया गाना 'फिकर नॉट' देखकर आपको याद आ जाएंगे अपने कॉलेज वाले दोस्त और प्यार

'छिछोरे' का नया गाना 'फिकर नॉट' देखकर आपको याद आ जाएंगे अपने कॉलेज वाले दोस्त और प्यार

'छिछोरे' का नया गाना 'फिकर नॉट' आपको आपके कॉलेज की याद दिला देगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2019 13:21 IST
छिछोरे- India TV
छिछोरे

मुंबई: 'दंगल' बनाने वाले निर्देशक नितेश तिवारी इस बार सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा जैसे सितारों के साथ मिलकर फिल्म 'छिछोरे' बना रहे हैं। इस फिल्म का नया गाना 'फिकर नॉट' रिलीज हो गया है, जिसे सुन कर कॉलेज के दिनों की आपकी सुनहरी यादें ताजा हो जाएंगी। इस गाने में आपको फिल्म के सभी किरदारों के दोनों अवतार देखने को मिलेंगे। साथ ही ये गाना आपको डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। 

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाना रिलीज करते हुए लिखा," #Chhichhore kehte hai pagle #FikarNot 

गाने की मज़ेदार धुन सुन कर और आकर्षक स्टेप देखकर, आपके मन में भी निश्चित तौर पर कॉलेज की टेंशन फ्री ज़िन्दगी की यादें एक बार ताज़ा हो जाएगी। 'फिकर नॉट' प्रीतम द्वारा रचित है और नकाश अज़ीज़, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्य, श्रीराम चंद्र और अंतरा मित्रा ने इसे गाया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी। जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से खफा फैन्स ने शुरू किया ट्रेंड #RIPDirectorsKutProductions, स्टार प्लस ने ऐसे दी टक्कर

अनन्या पांडे के साथ पार्टी करते दिखें आर्यन खान, देखिए दिलचस्प तस्वीरें

अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धामल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment