1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. YouTube पर टी-सीरीज से पीछे होने पर बौखलाए पिउडीपाई ने बनाया डिस वीडियो

YouTube पर टी-सीरीज से पीछे होने पर बौखलाए पिउडीपाई ने बनाया डिस वीडियो

सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम जैसी तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने पिउडाईपाई और यूट्यूब के बीच चल रही ऑनलाइन लड़ाई में टी-सीरीज़ के चैनल की सदस्यता लेने के लिए जनता से अनुरोध करते हुए नज़र आये थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2019 15:41 IST
पिउडीपाई - India TV
पिउडीपाई 

मुंबई: टी-सीरीज़ की बढ़त के साथ, पिउडाईपाई ने भूषण कुमार की टी-सीरीज़ से हार स्वीकार करते हुए एक वीडियो जारी किया है। विश्व का सबसे अधिक सब्सक्राइब किए गए यूट्यूब चैनल के शीर्षक को हासिल करने के लिए ऑनलाइन जंग में टी-सीरीज़ ने पिउडाईपाई को मात दे कर सफलता अपने नाम कर ली है। तो वही, पिउडाईपाई ने शुभकामना के संदेश के साथ एक वीडियो पोस्ट करके टी-सीरीज को बधाई दी है, लेकिन वहीं अपने तरीके से उसका मजाक भी उड़ाया है।

दोनों चैनल के बीच यह जंग लंबे समय से चल रही थी, लेकिन पिछले महीने टी-सीरीज ने आखिरकार अधिक सब्सक्राइबर के साथ यह रेस जीत ली है। कुछ वक्त पहले, टी-सीरीज़ के मुखिया भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर #BharatWins कैंपेन की शुरुआत की थी, जिसमें लोगों से टी-सीरीज़ को दुनिया का सबसे अधिक सब्सक्राइब किया गया यूट्यूब चैनल बनाने में मदद करने की अपील की गई थी।

दुनिया के नंबर एक के यूट्यूब चैनल की रेस में भारतीय फिल्म और म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज से पीछे होने के बाद स्वीडिश यूट्यूब स्टार प्यूडीपाई ने भारत की आलोचना करते हुए देश में गरीबी और जाति प्रथा पर उंगली उठाई है। प्यूडीपाई उर्फ फेलिक्स एरविड उल्फ जेलबर्ग ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने टी-सीरीज पर पाइरेटेड गाने बेचने का आरोप लगाया है।

वीडियो में उन्होंने एक नए लेख का भी उल्लेख किया है जिसमें कहा गया है कि टी-सीरीज प्रमुख होंको भूषण कुमार पर कर चोरी के मामले में जांच चल रही है। प्यूडीपाई ने कहा, "भारत को यूट्यूब का पता चल गया है. अब आप यह कैसे पता करेंगे कि जाति प्रथा कैसे खत्म करें. शायद वे सभी विज्ञापन आपकी रेंगती गरीबी की समस्या सुलझा दें।"

यहां देखिए गाना-

सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम जैसी तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने पिउडाईपाई और यूट्यूब के बीच चल रही ऑनलाइन लड़ाई में शामिल हो कर यूट्यूब पर टी-सीरीज़ के चैनल की सदस्यता लेने के लिए जनता से अनुरोध करते हुए नज़र आये थे। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान कर रहे हैं 'दबंग 3' के टाइटल ट्रैक की शूटिंग, वीडियो हुआ वायरल

जस्टिन बीबर ने पत्नी की झूठी प्रेग्नेंसी वाली फोटो की शेयर, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: YouTube पर टी-सीरीज से पीछे होने पर बौखलाए पिउडीपाई ने बनाया डिस वीडियो
Write a comment
ipl-2019