1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Article 15 Song Naina Yeh: आयुष्मान खुराना-ईशा तलवार की फिल्म का रोमांटिक गाना रिलीज़

Article 15 Song Naina Yeh: आयुष्मान खुराना-ईशा तलवार की फिल्म का रोमांटिक गाना रिलीज़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) का दूसरा गाना 'नैना ये' शनिवार को रिलीज़ हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 15, 2019 16:59 IST
Article 15's Song Naina Yeh out- India TV
Image Source : YOUTUBE Article 15's Song Naina Yeh out

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) का दूसरा गाना 'नैना ये' शनिवार को रिलीज़ हो गया। ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें आयुष्मान एक्ट्रेस ईशा तलवार संग रोमांस करते नज़र आ रहे हैं।

गाने को यासिर देसाई और अकांक्षा शर्मा ने गाया है और पीयूष शंकर ने कंपोज किया है। रश्मि विराग ने गाने के बोल लिखे हैं। गाने को देखकर रेट्रो फीलिंग आती है। 

फिल्म का पहला गाना 'शुरू करें क्या' जोश से भरपूर गाना था, जो भारतीय नागरिकों को हमारे समाज में फैले जाति व्यवस्था के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए प्रेरित कर रहा था। गाने को रैपर स्लोचीता, Dee MC (दीपा उन्नीकृष्णन), काम भारी ने गाया था। ये गाना अब चार्टबस्टर है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा था- ''हमारे देश की सामाजिक-राजनीतिक व्यवस्था हमेशा मेरे अंदर कौतुहल पैदा करती है। ऐसी फिल्में बहुत कम देखने को मिलती हैं। आर्टिल 15 में अनुभव के साथ काम करना बहुत दिलचस्प होगा।''

देखें गाना...

फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म जाति, धर्म और लिंग के आधार पर सामाजिक भेदभाव के थीम पर आधारित है, जो आर्टिकल 15 के तहत प्रतिबंधित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म बदायूं रेप केस पर आधारित है, जहां दो नाबालिग लड़कियों का गैंग-रेप और मर्डर कर के पेड़ से लटका दिया गया था।

फिल्म में मनोज पाहवा, शायोनी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जिशान आयूब हैं। फिल्म को अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 28 जून को रिलीज़ होगी।

Also Read:

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन पर बोलीं कंगना रनौत- वो मेरी दोस्त हैं, उनकी फैमिली प्रॉबल्म का फायदा नहीं उठाना चाहती

आप की अदालत: जानिए सनी देओल को इतना गुस्सा क्यों आता है?

आप की अदालत: ‘डर’ फिल्म के बाद सनी देओल ने 16 साल तक नहीं की शाहरुख खान से बात

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment