1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'आर्टिकल 15' के एंथम 'शुरू करें क्या' के साथ एक गुस्सैल रैप सुनने के लिए हो जाइए तैयार!

'आर्टिकल 15' के एंथम 'शुरू करें क्या' के साथ एक गुस्सैल रैप सुनने के लिए हो जाइए तैयार!

आर्टिकल 15 के पहले गाने में गली बॉय फेम कामभारी का रैप भी सुनाई देगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2019 11:26 IST
'आर्टिकल 15- India TV
'आर्टिकल 15

मुंबई: "आर्टिकल 15" का एंथम गीत "शूरु करें क्या" एक गुस्सेल रैप है जिसमें आयुष्मान खुराना नज़र आएंगे। एक वीर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे अभिनेता इस वीडियो का हिस्सा होंगे। फ़िल्म के इस एंथम पर बात करते हुए अनुभव सिन्हा ने साझा किया, “यह गीत एक्शन के प्रति कदम उठाने के लिए एक पुकार है। इसमें युवाओं को यह कहते हुए दिखाया गया है कि देश के लिए अभी से ही कुछ करने की जरूरत है, इसलिए गाने का शीर्षक 'शूरु करें क्या' है।” निर्देशक इस गाने को एक देहाती स्पर्श देना चाहते थे लेकिन शुद्ध हिंदी में!"

पहला गाना भारत के युवाओं से एक गंभीर सवाल पूछेगा। रैप की रचना डेविन "डीएलपी" पार्कर और गिंगर शंकर द्वारा की जाएगी। गुस्से से भरपूर इस रैप में कुणाल पंडागले (कम भारी), चैतन्य शर्मा (स्लो चीता), नितिन शर्मा (स्पिट फायर) और दीपा उन्नीकृष्णन (डीईएमसी) यह चार रैपर्स नज़र आएंगे।

फ़िल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को झंझोड़ कर रख दिया है और आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 ने अपनी मनोरंजक कहानी के साथ हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है।

Also Read:

लंबी बीमारी के बाद ज्ञानपीठ अवॉर्ड विजेता गिरीश कर्नाड का निधन, सलमान खान के साथ कर चुके हैं काम

पति निक जोनस को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने पापा अशोक चोपड़ा को याद करते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019