1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'गली बॉय' फेम अंकुर तिवारी ने दिल्ली में किया लाइव परफॉर्म, म्यूजिक लवर्स को मिला तोहफा

'गली बॉय' फेम अंकुर तिवारी ने दिल्ली में किया लाइव परफॉर्म, म्यूजिक लवर्स को मिला तोहफा

यह रविवार दिल्ली के म्यूजिक लवर्स के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि 'गली बॉय' फेम अंकुर तिवारी ने लाइव परफॉर्म किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 29, 2019 0:00 IST
अंकुर तिवारी- India TV
अंकुर तिवारी

नई दिल्ली: 'गली बॉय' से मशहूर हुए सिंगर और कंपोजर अंकुर तिवारी ने 26 मई को देश की राजधानी दिल्ली में परफॉर्म किया। 'द फिंच दिल्ली' में हुए इस प्रोग्राम में दिल्ली से उनके कई फैन्स पहुंचे। उनकी दीवानगी ऐसी थी कि इवेंट के 1 हफ्ते पहले ही शो की सारी टिकट सोल्ड आउट हो गईं। अंकुर ने इस दौरान अपने कई सारे गाने गाए जिसमें 'गली बॉय' के गाने भी शामिल थे। यह रविवार म्यूजिक लवर के लिए शानदार रहा।

अंकुर तिवारी ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' में म्यूजिक सुपरविजन किया था। यह फिल्म म्यूजिक के लिहाज से साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म है। अंकुर तिवारी को जीक्यू स्टाइल और कल्चर अवॉर्ड 2019 से भी सम्मानित किया गया है। अमेजन प्राइम के मशहूर वेब शो 'मेड इन हैवेन' का म्यूजिक भी अंकुर तिवारी ने ही दिया है।

द फिंच के नॉर्थ हेड संतोष ने बताया कि उनका रेस्टोरेंट अच्छे खाने के साथ म्यूजिक को भी वैल्यू देता है। यहां आपको अच्छे खाने के साथ-साथ अच्छे म्यूजिक का भी आनंद उठा सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अपने गेस्ट से फीडबैक लेकर वो अपने आइटम में बदलाव भी करते हैं। 

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

अमेज़न ओरिजिनल वेब सीरीज "माइंड द मल्होत्रास" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment