1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Aap ki Adalat: जगजीत सिंह फिल्में देखने के लिए चुराते थे पैसे, सुनाए थे यादगार किस्से

Aap ki Adalat: जगजीत सिंह फिल्में देखने के लिए चुराते थे पैसे, सुनाए थे यादगार किस्से

Read In English

जगजीत सिंह की पुण्यतिथि पर जानिए उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2019 10:33 IST
Jagjit Singh- India TV
Jagjit Singh

गजल सम्राट जगजीत सिंह के गाने कोई इंसान एक बार सुन ले तो वह उसकी जुबां से नहीं उतरते हैं। अपनी गायिकी से सभी का दिल जीत जगजीत सिंह इन दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। जगजीत सिंह 10 अक्टूबर 2011 को इस दुनिया से चले गए थे। वह बेशक हमारे बीच ना हों मगर उनके गाने चाहे 'चिट्ठी ना कोई संदेश', 'होठों से छू लो तुम' या 'होशवालों को खबर क्या' अभी भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।

इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' के 21 साल पूरे होने पर जगजीत सिंह इस शो में आए थे। जहां उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के कई सवालों के जवाब दिए। जगजीत सिंह को बचपन से म्यूजिक का शौक था इसलिए वह फिल्में देखने के लिए पैसे चुराया करते थे। इसके अलावा उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई किस्से सुनाए।

जगजीत सिंह ने बताया था- उस समय में फिल्म की टिकट 5 आने की आती थी। कई बार तो फिल्म देखने के लिए वह गेट-कीपर को रिश्वत देते थे। इसके साथ ही कभी-कभी पुरानी टिकट के साथ ही थिएटर में चले जाते थे।

शो में जगजीत ने अपने जीवन से जुड़े और भी कई किस्से सुनाए साथ ही ऑडियन्स को गजल सुनाई। देखिए पूरा एपिसोड:

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban