War Movie Review: कमजोर कहानी में भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन

War Movie Review:जानिए कैसी है ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर'

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 02, 2019 16:09 IST
War Movie Review

War Movie Review

Photo:
  • फिल्म रिव्यू: वॉर
  • स्टार रेटिंग: 3 / 5
  • पर्दे पर: 2 अक्टूबर 2019
  • डायरेक्टर: सिद्धार्थ आनंद
  • शैली: एक्शन-थ्रिलर

War Review: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जब एक साथ एक फिल्म में हों तो आप क्या उम्मीद करेंगे? खूब सारा एक्शन और फिल्म में बढ़िया वाला डांस। सिद्धार्थ आनंद टाइगर और ऋतिक को एक साथ लेकर एक एक्शन फिल्म बनाई है जिसका नाम 'वॉर' है। सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म में ऋतिक और टाइगर का अच्छा इस्तेमाल किया है। ऋतिक रोशन जहां कमाल के लगे हैं वहीं टाइगर भी उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं। फिल्म के एक्शन सीन पर काफी ज्यादा काम किया गया है।

'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' यानी ऋतिक रोशन और 'खालिद' यानी टाइगर श्रॉफ की है। टाइगर शिष्य होते हैं वहीं ऋतिक उनके गुरू होते हैं। फिर कुछ ऐसा होता है कि गुरु और शिष्य आमने-सामने आते हैं, और फिर शुरू होता है एक्शन। खूबसूरत दृश्य में एक्शन के ट्विस्ट और सरप्राइजेज आपको चौंकाएंगे और हैरान भी करेंगे।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म 'वॉर (War)' की जान हैं। उनका सॉल्ट एंड पेपर लुक और एक्शन आपको हैरान कर देगा। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी ऋतिक को टक्कर देने के लिए अपनी जान लगा दी है। वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का रोल छोटा है लेकिन उन्हें जितना काम दिया गया है वो बेहतरीन है। वो फिल्म में काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ आनंद इससे पहले ऋतिक रोशन को लेकर 'बैंग बैंग' बना चुके हैं, इसके अलावा 'सलाम नमस्ते' और 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्में भी बनाई हैं। 'वॉर (War)' में भी डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद खरे उतरते हैं। वो फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ का बखूबी इस्तेमाल करते हैं।

फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं, ओवरऑल म्यूजिक भी अच्छा है। एक्शन सीन तो कमाल के बने हैं। यह फिल्म आपको निराश नहीं करेगी और आपको ऐसा तो बिल्कुल नहीं लगेगा कि आपके पैसे वेस्ट हुए हैं। इंडिया टीवी इस फिल्म को दे रहा है 5 में से 3 स्टार।

bigg-boss-13
plastic-ban