1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. फिल्म समीक्षा
  5. सत्यमेव जयते

Satyamev Jayte Movie Review: एक्शन से भरपूर है जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते'

Satyamev Jayte Movie Review: एक्शन से भरपूर है जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते'

Jyoti Jaiswal [Updated:22 Aug 2018, 7:37 PM IST]
सत्यमेव जयते

सत्यमेव जयते

Photo:INSTAGRAM
  • फिल्म रिव्यू: सत्यमेव जयते
  • स्टार रेटिंग: 2.5 / 5
  • पर्दे पर: 15 अगस्त, 2018
  • डायरेक्टर: मिलाप मिलन जावेरी
  • शैली: थ्रिलर-मिस्ट्री

‘’कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून को है...’’

‘’दो टके की जान लेने के लिए 9 मिलीमीटर की गोली नहीं 56 इंच का जिगरा चाहिए…’’

इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' में कुछ ऐसे ही डायलॉग्स हैं। इस फिल्म के लगभग हर सीन में एक पंच है। ये पंच जॉन अब्राहम की तरफ से भी है और मनोज बाजपेयी की तरफ से भी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक सीरियल किलर की भूमिका में हैं, वहीं मनोज बाजपेयी ने एक ईमानदार पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है। दोनों पूरी फिल्म में एक दूसरे के पीछे चूहे बिल्ली की तरह पड़े रहते हैं। फिल्म में कुछ सस्पेंस भी है जो बीच बीच में आपको चौंकाएगे।

सीरियल किलर जिसका रोल जॉन अब्राहम ने प्ले किया है, वो करप्शन को मिटाना चाहते हैं या यूं कह सकते हैं कि करप्टेड पुलिसवालों को मिटाना चाहता है क्योंकि फिल्म में वो सिर्फ करप्ट पुलिसवालों को ही मारता है। हालांकि फिल्म में बहुत ज्यादा मार-काट दिखाई गई है, और इतना खून देखकर आप विचलित हो सकते हैं। खून खराबे की वजह से फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है।

एक्टिंग की बात करें तो जॉन ने इस बार अपना बेस्ट दिया है, वो एक्शन करते हुए काफी अच्छे लगे हैं। मनोज बाजपेयी का किरदार वैसा ही है जैसा वो अय्यारी जैसी फिल्मों में कर चुके हैं, इसलिए इस बार फिल्म में कुछ नयापन नहीं लगा। इस फिल्म में आएशा शर्मा का डेब्यू हुआ है, जिनका रोल इतना है कि अगर आप उन्हें फिल्म से निकाल भी दें तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

सत्यमेव जयते में नोरा फतेही का बेली डांस है, आतिफ असलम की आवाज में पानियों सा खूबसूरत गाना है, जो स्क्रीन पर आता है तो मजा आ जाता है। साथ ही फिल्म में सीटीमार डायलॉग्स है, भरपूर एक्शन है, एक कहानी है बदले की... एंटरटेनमेंट भी है। अगर आप एक्शन फिल्में पसंद करते हैं तो एक बार यह फिल्म देख सकते हैं, एक्शन और मारकाट देखने से बचना चाहते हैं तो फिर यह फिल्म रहने दीजिए। इंडिया टीवी इस फिल्म को देता है 2.5 स्टार।