1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. फिल्म समीक्षा
  5. पीएम नरेंद्र मोदी

PM Narendra Modi Movie Review: जानिए कैसी है विवेक ओबेरॉय की फिल्म?

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम किया है और देश के प्रधानमंत्री को रिप्रजेंट किया है। पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी ये बायोपिक 136 मिनट की है।

India TV India TV
Updated on: May 24, 2019 18:54 IST
Photo:
  • फिल्म रिव्यू: पीएम नरेंद्र मोदी
  • पर्दे पर: 24 मई 2019
  • डायरेक्टर: उमंग कुमार
  • शैली: बायोपिक

PM Narendra Modi Movie Review: पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा इलेक्शन में भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम किया है और देश के प्रधानमंत्री को रिप्रजेंट किया है। पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी ये बायोपिक 136 मिनट की है। इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के बारे में जानकारी दी गई है। फिल्म की शुरुआत 2014 के लोकसभा इलेक्शन की तैयारियों से होती है, और फिर फिल्म फ्लैशबैक में चली जाती है। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे एक चायवाला आरएसएस ज्वाइन करता है और फिर बीजेपी। वो गुजरात का मुख्यमंत्री बनता है और फिर देश का प्रधानमंत्री।

फिल्म का निर्देश उमंग कुमार ने किया है। विवेक ओबेरॉय ने काफी हद तक पीएम नरेंद्र मोदी की चाल ढाल को कॉपी करने में कामयाब रहे हैं। जिससे उनके काम की तारीफ की जानी चाहिए। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने जो रिसर्च की है और जिस तरीके से फिल्म को पेश किया है वो भी काबिले तारीफ है।

फिल्म में पीएम मोदी की मां के साथ कुछ सीन बहुत अच्छे से फिल्माए गए हैं। जरीना वहाब ने मोदी की मां का रोल प्ले किया है और अपना काम बेहतरीन तरीके से किया है। फिल्म में प्रशांत राणे ने भी अच्छा काम किया है और बोमन ईरानी का काम भी यादगार है।

कुल मिलाकर यह फिल्म अच्छी है और अगर आप पीएम मोदी के फैन हैं तो इस जीत के जश्न में आप यह फिल्म देख सकते हैं।

अंग्रेजी में रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv