1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. फिल्म समीक्षा
  5. भैयाजी सुपरहिट

Bhaiya Ji Superhit Movie Review: नहीं चला प्रीति जिंटा और सनी देओल का जादू, कमजोर कहानी ने किया निराश

Find the Bhaiaji Superhit Movie Review in Hindi | भैयाजी सुपरहिट मूवी रिव्यु और रेटिंग, Expore more about Bhaiaji Superhit Movie complete story at india tv hindi

India TV Entertainment Desk [Published on:23 Nov 2018, 2:29 PM IST]
  • फिल्म रिव्यू: भैयाजी सुपरहिट
  • स्टार रेटिंग: 2 / 5
  • पर्दे पर: 23 नवंबर 2018
  • डायरेक्टर: नीरज पाठक
  • शैली: एक्शन कॉमेडी

Bhaiya Ji Superhit Movie Review: सनी देओल और प्रीति जिंटा ने बहुत साल पहले एक फिल्म की थी 'द हीरो', यह फिल्म खूब पसंद की गई थी। अब सनी देओल एक बार फिर से प्रीति जिंटा के साथ वापसी कर रहे हैं फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' के साथ। सनी देओल ने करीब 7 साल इस फिल्म की शुरुआत की थी। जिसमें प्रीति जिंटा, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसे कई सितारे शामिल थे। लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हो पाई, तमाम मुश्किलों के बाद आखिरकार आज यह फिल्म रिलीज हुई है। हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' और उससे पहले 'यमला पगला दीवाना फिर से' बुरी तरह पिट गई थी,देखना है कि 'भैयाजी सुपरहिट' क्या सनी देओल को इस साल एक हिट फिल्म दिला पाएगी? 

कहानी

फिल्म की कहानी वाराणसी के रहने वाले दबंग भैयाजी (सनी देओल) की है, जिसे अपनी पत्नी सपना दुबे (प्रीति जिंटा) से बहुत प्यार है। लेकिन कुछ ऐसा होता है कि सपना भैयाजी को छोड़कर चली जाती हैं। अब भैयाजी को पत्नी की बहुत याद सताती है तो वो उसे लेने के लिए तमाम हथकंडे अपनाते हैं। इस फिल्म उनकी लाइफ में फिल्म डायरेक्टर गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) फिल्म राइटर तरुण पोर्नो घोष (श्रेयस तलपडे) डॉक्टर ज्ञान प्रकाश बुद्धिसागर (संजय मिश्रा) बिल्डर गुप्ता (पंकज त्रिपाठी) और अभिनेत्री मल्लिका (अमीषा पटेल) आते हैं। अब भैयाजी चाहते हैं कि वो अपनी जिंदगी पर एक फिल्म बनाए जिसे देखकर उनकी पत्नी उनके पास लौट आए। इस बीच उनकी जिंदगी में उनके दुश्मन हेलीकॉप्टर मिश्रा की भी एंट्री होती है, इसके बाद क्या होता है? सपना उनकी जिंदगी में वापस लौटती है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

इस फिल्म की वीकनेस इसकी कहानी ही है। इतने अच्छे एक्टर्स होने के बावजूद फिल्म के कॉन्टेन्ट ने इस फिल्म को डुबा दिया। आजकल फिल्मों के मामले में दर्शक स्मार्ट हो गये हैं, अगर फिल्म का कॉन्टेन्ट अच्छा नहीं होता है तो दर्शक फिल्म को नकार देता है। फिल्म का डायरेक्शन भी कमजोर है और स्क्रीनप्ले में भी दम नहीं लगा। फिल्म का क्लाईमैक्स भी बहुत बोरिंग है। यहां तक की फिल्म के गाने भी अच्छे नहीं हैं जो हमें एंटरटेन कर सके।

देखें या नहीं? 

अगर आप सनी देओल के फैन हैं तो उनके एक्शन के लिए यह फिल्म देख सकते हैं, वहीं अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा की कॉमेडी फिल्म को देखने लायक बना देती है। लेकिन अगर आप अच्छा कॉन्टेंट देखने के शौकीन हैं, तो इस फिल्म पर अपने पैसे मत बर्बाद करिए। इस फिल्म को इंडिया टीवी दे रहा है 2 स्टार।

 

election-result
chunav-manch-rajasthan-2018