अ फ्लांइग जट

A flying Jatt Movie Review starring Tiger Shroff, Jacqueline Fernanadez and Nathan Jones is here. Read it full.

India Tv Entertainment Desk India Tv Entertainment Desk
Published on: August 25, 2016 18:45 IST
A Flying Jatt
A Flying Jatt
  • फिल्म रिव्यू: A Flying Jatt
  • स्टार रेटिंग: 2 / 5
  • पर्दे पर: Aug 25, 2016
  • डायरेक्टर: रेमो डिसूजा
  • शैली: ऐडवेंचर फिल्म

टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडिज के अभिनय से सजी फिल्म 'अ फ्लांइग जट्ट' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी वक्त से था। रेमो ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत फिल्म फालतू से की थी। इसके बाद उन्होंने डांस पर आधारित फिल्म 'ABCD' और 'ABCD 2' बनाई, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद भी किया गया। इस बार वह सुपरहीरो पर बनी फिल्म अ फ्लांइग जट्ट को लेकर आए हैं।

कहानी:-

फिल्म की कहानी शुरु होती है कि एक बड़े बिजनेसमेन मल्होत्रा (के के मेनन) से, जो पंजाब की करतार सिंह कॉलोनी पर कब्जा करना चाहता है। इसी कॉलोनी में अमन (टाइगर श्रॉफ) अपनी मां (अमृता सिंह) के साथ रहता है। उसकी मां अक्सर उसे उसके पिता की बहादुरी के किस्से सुनाती है। लेकिन वह अपने पिता से बिल्कुल है और गांव के पास ही एक स्कूल में बच्चों को मार्शल आर्चटस की ट्रेनिंग देता है। इसी बीच अमन की मुलाकात कीर्ति (जैकलिन फर्नांडिज) से होती है और वह उसे चाहने लगता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मल्होत्रा करतार सिंह कॉलोनी को हथियाने के लिए अमन की मां से बात करने से आता है। लेकिन वह इसे किसी भी हाल ही में बेचने के लिए राजी नहीं होती और मल्होत्रा कैसे भी करके इस जमीन को पाना चाहता है। इसी दौरान राका (नाथन जोन्स) की एंट्री होती है जिस कॉलोनी को तबाह करने के लिए मल्होत्रा ने बुलाया है। इसी दौरान फ्लाइंग जट की भी एंट्री होती है जो अपनी शक्तियों के दम पर राका से टकराता है। इस बीच आए ट्विस्ट को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

अभिनय:-

टाइगर श्रॉफ के अभिनय की बात करें तो वह इस फिल्म में अपनी पिछली फिल्मों से काफी अलग नजर आए हैं। फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है। एक्शन सीन्स की बात करें तो इसमें भी वह काफी अलग स्टंट करते हुए दिखे हैं। वहीं नाथन जोन्स ने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह से इन्साफ किया है। फिल्म में बेहतरीन एक्शन के साथ उन्होंने शानदार अभिनय भी किया है। के के मेनन अपने पुराने लुक में ही इस फिल्म में नजर आए हैं। जैकलिन फर्नांडिज ने भी अपनी भूमिका बखूबी निभाई है। तो वहीं लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रहीं अमृता सिंह ने एक बिंदास सरदारनी का किरदार काफी शानदार निभाया है।

निर्देशन:-

रेमो ने एक साधारण सी कहानी को बेहद शानदार ढंग से सुपरहीरो के तड़के के साथ पेश की है। लेकिन रेमो अगर फिल्म पर और काम करते तो शायद इसे बेहतरीन बनाया जा सकता था। यह एक ऐसी कहानी है जिसे शुरुआत में ही आसानी से समझा जा सकता है। लेकिन फिल्म बच्चों को काफी पसंद आएगी।

क्यों देखें:-

फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक अलग ही अंदाज में आ रहे हैं। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इनके अलावा फिल्म में ऑस्ट्रेलियन पहलवान और अभिनेता नाथन जॉन्स का काफी दमदार लुक देखने को मिला है। उनके स्टंट के अलावा उनका अभिनय भी काफी शानदार है। इस विकेंड बच्चों को इस नए सुपरहीरो से मिलवाया जा सकता है।

yoga-day-2019