1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. अशर ने ग्रेस मिगुएल से तलाक के लिए अर्जी दायर की

अशर ने ग्रेस मिगुएल से तलाक के लिए अर्जी दायर की

गायक-गीतकार अशर ने शादी के तीन वर्ष बाद पत्नी ग्रेस मिगुएल से तलाक के लिए अर्जी दायर की है। वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के मुताबिक, 40 वर्षीय गायकने शुक्रवार को जॉर्जिया में तलाक के लिए अर्जी दायर की।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Dec 2018, 11:08 AM IST]
अशर ने ग्रेस मिगुएल- India TV
अशर ने ग्रेस मिगुएल

नई दिल्ली: गायक-गीतकार अशर ने शादी के तीन वर्ष बाद पत्नी ग्रेस मिगुएल से तलाक के लिए अर्जी दायर की है। वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के मुताबिक, 40 वर्षीय गायकने शुक्रवार को जॉर्जिया में तलाक के लिए अर्जी दायर की। मार्च में अलगाव की घोषणा किए जाने के नौ महीने बाद यह अर्जी दायर की गई है।

इस जोड़ी ने पहले एक संयुक्त बयान के जरिए ब्रेक-अप की पुष्टि की थी। बयान में कहा गया, "बहुत सोचने और विचार करने के बाद, हमने अलग होने का फैसला किया है। हम अब भी गहराई से जुड़े हुए हैं, दोस्त हैं और हमारे आने वाले जीवन में एक-दूसरे का समर्थन करते रहेंगे।"

उन्होंने कहा, "एक दूसरे के लिए हमारे पास जितना प्यार और सम्मान है वह आगे और भी बढ़ेगा।" इससे पहले जून के अंत में लॉस एंजेलिस में उनकी साथ में डिनर करते हुए फोटो सामने आई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Usher files for divorce from estranged wife Grace Miguel: अशर ने ग्रेस मिगुएल से तलाक के लिए अर्जी दायर की
Write a comment
the-accidental-pm-300x100