1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. स्विफ्ट ने एलजीबीटीक्यू विरोधी कानून से लड़ने के लिए 113,000 डॉलर दिए

स्विफ्ट ने एलजीबीटीक्यू विरोधी कानून से लड़ने के लिए 113,000 डॉलर दिए

स्विफ्ट ने आठ अप्रैल को लिखे पत्र में कहा कि वह टेनेसी जनरल असेंबली में प्रस्तावित कई एलजीबीटीक्यू विरोधी विधेयकों से लड़ने के लिए संगठन के काम को देखकर प्रेरित हुईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2019 23:58 IST
स्विफ्ट - India TV
स्विफ्ट 

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने अपने गृह राज्य टेनेसी में एलजीबीटीक्यू विरोधी कानून के खिलाफ लड़ने के लिए 113,000 डॉलर दान किए हैं। 'डेडलाइन डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, गायिका ने सोमवार को एलजीबीटीक्यू (लेस्बियन, गे, बाइसेक्सुअल, ट्रांसजेंडर, क्विर) समुदाय की वकालत करने वाले समूह टेनेसी इक्वेलिटी प्रोजेक्ट (टीईपी) को 113,000 डॉलर दान में दिए। 

टीईपी के कार्यकारी निदेशक क्रिस सैंडर्स ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस दान की घोषणा की। सैंडर्स ने पोस्ट में लिखा, "टेलर स्विफ्ट एलजीबीटीक्यू समुदाय की लंबे समय से सहयोगी रहीं हैं।" 

उन्होंने लिखा, "वह टेनेसी में हमारे संघर्ष को देखती रहीं हैं और उन्होंने धार्मिक नेताओं सहित अच्छे लोगों के साथ अपनी आवाज मिलाना जारी रखा है, जो डर के सामने प्यार के लिए बोल रहे हैं।"

स्विफ्ट ने आठ अप्रैल को लिखे पत्र में कहा कि वह टेनेसी जनरल असेंबली में प्रस्तावित कई एलजीबीटीक्यू विरोधी विधेयकों से लड़ने के लिए संगठन के काम को देखकर प्रेरित हुईं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कलंक से रिलीज हुआ माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गाना 'तबाह हो गए'

'अर्जुन रेड्डी' यानी विजय देवरकोंडा ने शाहिद कपूर को 'कबीर सिंह' के लिए दी शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा की फैन ने निक जोनस के कॉन्सर्ट के बाहर गाया 'देसी गर्ल' गाना, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment