1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. भारत में 5 अप्रैल को रिलीज होगी 'शजैम!'

भारत में 5 अप्रैल को रिलीज होगी 'शजैम!'

डीसी कॉमिक्स के सुपरहीरो चरित्र शजैम पर आधारित इसी नाम की 'शजैम!' फिल्म भारत भर में पांच अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने मंगलवार को एक बयान के जरिए यह घोषणा की। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2019 23:38 IST
Shazam- India TV
Shazam

नई दिल्ली: डीसी कॉमिक्स के सुपरहीरो चरित्र शजैम पर आधारित इसी नाम की 'शजैम!' फिल्म भारत भर में पांच अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने मंगलवार को एक बयान के जरिए यह घोषणा की। 

डेविड एफ. सैंडबर्ग निर्देशित फिल्म इस पर आधारित है कि कैसे हम सबके अंदर एक सुपरहीरो है। यह एक अनाथ लड़के बिली बैट्सन (अशर एंजेल) के बारे में है। बिली बैट्सन के मामले में 'शजैम' कहते ही 14 वर्षीय बिली एक जादूगर की बदौलत एक वयस्क सुपरहीरो शजैम में बदल जाता है। 

सैंडबर्ग ने कहा, "शुरू में कहानी हास्य से भरपूर होती है। यह सिर्फ एक सुपरपॉवर के बारे में नहीं, बल्कि एक बच्चे के वयस्क बनने की कहानी भी है।"'शजैम' में जैक डिलन ग्रेजर और जिमन हौनसू भी हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv