1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. रिकी मार्टिन ने रचाई ब्वॉयफ्रेंड संग शादी, 2 साल से कर रहे थे डेट

रिकी मार्टिन ने रचाई ब्वॉयफ्रेंड संग शादी, 2 साल से कर रहे थे डेट

रिकी मार्टिन इन दिनों अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने इस साल का पहला सबसे बड़ा धमाका कर दिया है। हाल ही में खबर आई है कि रिकी ने अपने पार्टनर यावर युसफ संग शादी रचा ली है। बता दें कि लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले रिकी...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jan 2018, 7:17 PM IST]
Ricky Martin- India TV
Ricky Martin

नई दिल्ली: इंटरनेशनल सिंगर रिकी मार्टिन इन दिनों अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने इस साल का पहला सबसे बड़ा धमाका कर दिया है। हाल ही में खबर आई है कि रिकी ने अपने पार्टनर यावर युसफ संग शादी रचा ली है। बता दें कि लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले रिकी मार्टिन समलैंगिक हैं। पिछले 2 साल से 46 वर्षीय रिकी का युसफ के साथ अफेयर चल रहा था। ये दोनों वर्ष 2016 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। गौरतलब है कि 33 साल के युसफ का जन्म सीरीया में हुआ था, वह एक स्वीडिश कलाकार हैं। इन दोनों ने नवंबर में एक दूसरे से सगाई की थी और 2 महीने से लॉस एंजेलिस में रह रहे थे।

रिकी ने एक अंग्रेजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा, "अब मैं पति बन चुका हूं। हमने सभी जरूरी पेपर्स साइन कर लिए हैं। हम जल्द ही एक शानदार पार्टी देने वाले हैं।" बता दें कि रिकी मार्टिन के 9 साल के दो जुड़वा बच्चे भी हैं।

गौरतलब है कि रिकी को दो बार ग्रैमी अवार्ड से नवाजा जा चुका है। वह लैटिन अमेरिका के सबसे लोकप्रिय सिंगर में से एक माने जाते हैं। उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। खासतौर पर रिकी की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। उन्होंने जब इस बात का खुलासा किया था कि वह एक समलैंगिक हैं तो कई लड़कियों के दिल टूट गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ricky Martin and Jwan Yosef confirm they are married
Write a comment