1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. आर.केली ने खुद पर लगे यौन दुर्व्यवहार के आरोपों का अनोखे अंदाज में दिया जवाब

आर.केली ने खुद पर लगे यौन दुर्व्यवहार के आरोपों का अनोखे अंदाज में दिया जवाब

अमेरिकी सिंगर आर. केली ने खुद पर लगे दुर्व्यवहार के आरोपों का जवाब देने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। दरअसल इसका जवाब उन्होंने अपनी नई अलबम 'आई एडमिट' से दिया है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:25 Jul 2018, 2:09 PM IST]
R. Kelly- India TV
R. Kelly

लॉस एंजेलिस: हाल ही में अमेरिकी सिंगर आर. केली ने खुद पर लगे दुर्व्यवहार के आरोपों का जवाब देने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। दरअसल इसका जवाब उन्होंने अपनी नई अलबम 'आई एडमिट' से दिया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय से विवादों में बने हुए गायक ने अपने ऊपर लगे कई आरोपों, बाल यौन शोषण और रिपोर्टर जिम डेरोगेटिस के आलेख का जवाब 19 मिनट के गीत के बोल के जरिए दिया है। इस बात को स्वीकार करते हुए कि उन्होंने कुछ गलतियां की हैं, केली ने यह भी कहा कि संगीत उद्योग में उन्होंने उन लोगों की मदद की जिन्होंने उन्हें कामोत्तेजित किया।

केली ने कहा, "आप की अपनी राय हो सकती है, आप अपनी राय कायम करने के अधिकारी हैं, लेकिन आपकी राय के चलते वास्तव में मैं जेल जा सकता हूं या मेरा करियर चौपट हो सकता है। हां, आगे बढ़ो और मुझ पर पत्थर फेंको, मुझ पर उंगली उठाओ, पूरी दुनिया को मेरे खिलाफ कर दो, लेकिन सिर्फ भगवान मुझे चुप करा सकते हैं।" उन्होंने हालिया आरोपों के बारे में भी बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें बहकाया गया था और एक महिला के साथ संबंध बनाने को लेकर बंधक बना लिया गया था।

इस साल की शुरुआत में फेथ रोजर्स नाम की महिला ने गायक के खिलाफ यह आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया था कि उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया और उनकी कामोत्तेजना शांत करने में नाकाम होने पर उसे कमरे में बंद कर सजा दी। केली पर लगातार यौन उत्पीड़न के आरोप लगते रहे हैं और गीत 'आई एडमिट' के जरिए उन्होंने अपना बचाव करने की कोशिश की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: R. Kelly denies abuse allegations in new song 'I Admit’
Write a comment