1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. डांस परफोर्मेंस के दौरान पेरिस हिल्टन ने खोई 20 लाख डॉलर की सगाई अंगूठी

डांस परफोर्मेंस के दौरान पेरिस हिल्टन ने खोई 20 लाख डॉलर की सगाई अंगूठी

पेरिस हिल्टन इन दिनों अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि एक क्लब में डांस करते समय उन्होंने अपनी 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी खो दी। हालांकि, बाद में उनके मंगेतर ने उनकी अंगूठी को ढूंढ भी निकाला।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2018 19:34 IST
Paris- India TV
Paris

मियामी: सोशलाइट पेरिस हिल्टन इन दिनों अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि एक क्लब में डांस करते समय उन्होंने अपनी 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी खो दी। हालांकि, बाद में उनके मंगेतर ने उनकी अंगूठी को ढूंढ भी निकाला। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने पेज सिक्स मैगजीन से कहा, "पेरिस हाथ हिलाकर नाच रही थीं और अगले ही मिनट उनकी बड़ी-सी अंगूठी गिर गई। वह बेहद घबरा गईं क्योंकि क्लब पूरी तरह भरा था और वहां बेहद अंधेरा था।"

उनके मंगेतर ने नाइट क्लब के वीआईपी सेक्शन में अंगूठी की तलाश की। आखिरकार एक आइस बकेट में उन्हें अंगूठी मिल गई। अंगूठी ढूंढे जाने के दौरान हिल्टन की आंखों से आंसू बह रहे थे, और वह नर्वस थीं। पेरिस ने बाद में इस घटना की पुष्टि करते हुए इसे जीवन के सबसे डरावने क्षणों में से एक बताया।

उन्होंने कहा, "अंगूठी बहुत भारी और बड़ी थी और जब मैं डांस कर रही थी तो यह मेरी ऊंगली से निकलकर कर एक आइस बकेट में जा गिरी। भगवान का शुक्र है कि किसी और को यह अंगूठी मिलने से पहले मेरे मंगेतर को यह मिल गई। मैं भाग्यशाली हूं। भगवान की शुक्रगुजार हूं, मेरे कर्म अच्छे हैं।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13