1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. माइकल जैक्सन की 10वीं डेथ एनिवर्सरी से पहले उनके फैंस ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

माइकल जैक्सन की 10वीं डेथ एनिवर्सरी से पहले उनके फैंस ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

माइकल जैक्सन के असमय मौत ने म्यूजिक की दुनिया में भूचाल ला दिया था। Moon Walk का सही मतलब बताने वाले माइकल ने दुनिया में कई लोगों का दिल जीता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2019 23:19 IST
 Michael Jackson- India TV
Michael Jackson

माइकल जैक्सन के असमय मौत ने म्यूजिक की दुनिया में भूचाल ला दिया था। Moon Walk का सही मतलब बताने वाले माइकल ने दुनिया में कई लोगों का दिल जीता है। उनकी 10वीं डेथ एनिवर्सरी के पहले उनके फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। हर साल उनके फैंस उन्हें अपनी तरह से श्रद्धांजलि देते हैं। लोग माइकल जैक्सन की तरह कपड़े पहन कर अपना टैलेंट दिखाते हैं।

देखें वीडियो...

इस साल मार्च में रिलीज़ हुई Leaving Neverland डॉक्यूमेंट्री में दावा किया गया था कि उन्होंने बच्चों का शोषण किया था। इन दावों का उनके फैंस पर कोई असर नहीं पड़ता।

माइकल का निधन लॉस एंजेलिस में कार्डियक अरेस्ट से हुआ था। उनके तीन बच्चे हैं। 2003 में माइकल पर बच्चों के शोषण का आरोप लगा था और उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि 2005 में उन्हें क्लिन चिट दे दिया गया था। 25 जून, 2009 में उनका निधन हो गया। इस साल उनकी मौत को 10 साल हो जाएंगे।

Also Read:

सलमान खान को अपनी ये फिल्म लगती है सबसे ज्यादा चैलेंजिंग

Article 15: करणी सेना और अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ फिल्म की रिलीज़ का कर रहे विरोध

सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए 200 या 300 करोड़ नहीं ले रहे हैं इतनी बड़ी रकम?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment