1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. नहीं रहे माइकल जैकसन के पिता

नहीं रहे माइकल जैकसन के पिता

दुनियाभर में अपनी खास पहचान हासिल करने वाले दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के पिता जो जैक्सन का हाल ही में निधन हो गया। दरअसल वह काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और इसी की वजह से अब उनका निधन हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2018 15:06 IST
jo- India TV
jo

लॉस एंजेलिस: दुनियाभर में अपनी खास पहचान हासिल करने वाले दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के पिता जो जैक्सन का हाल ही में निधन हो गया। दरअसल वह काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और इसी की वजह से अब उनका निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे। वेबसाइट 'टीएमजेड डॉट कॉम' के मुताबिक, जो का बुधवार को लॉस वेगस के मरणासन्न रोगियों के अस्पताल में निधन हो गया। माइकल जैक्सन के एस्टेट ने बयान जारी कर जो जैक्सन के निधन की पुष्टि की।

इस्टेट के सह-संचालक जॉन ब्रांका और जॉन मैकक्लेन ने बयान में कहा, "हम मिस्टर जैक्सन के निधन की खबर से दुखी हैं और मिसेज कैथरीन जैक्सन और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।" उन्होंने कहा, "हमने हाल के वर्षो में उनके साथ बेहतरीन संबंध बनाएं और वह बहुत याद आएंगे।"

जो जैक्सन का निधन अपने बेटे माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि के दो दिन बाद हुआ। जो के पोते ताज जैक्सन ने भी ट्वीट कर उनकी मौत की पुष्टि की। जो जैक्सन ने 'जैक्सन फाइव' बैंड की स्थापना की थी। इस बैंड के सदस्यों में जो के बेटे जैकी, टिटो, जर्माइन, मार्लोन और माइकल थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment