1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. लेडी गागा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड क्रिश्चियन कैरिनो ने इस खास वजह से जॉनी डेप को किया शुक्रिया

लेडी गागा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड क्रिश्चियन कैरिनो ने इस खास वजह से जॉनी डेप को किया शुक्रिया

अमेरिकन पॉप सिंगर लेडी गागा के एक्स क्रिश्चियन कैरिनो इन दिनों इस खास वजह से सुर्खियां में है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2019 14:16 IST
क्रिश्चियन कैरिनो...- India TV
क्रिश्चियन कैरिनो एंड लेडी गागा

 अमेरिकन पॉप सिंगर लेडी गागा के एक्स क्रिश्चियन कैरिनो इन दिनों इस खास वजह से सुर्खियां में है। बता दें कि लेडी गागा और क्रिश्चियन कैरिनो दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अचानक खबर आई थी कि दोनों स्टार अलग हो गए वहीं आज तक इस रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चुप्पी साधने वाले क्रिश्चियन ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसे पढ़कर सभी लोग हैरान हो गए। क्रिश्चियन ने जॉनी डेप के बर्थडे पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हैप्पी बर्थडे जॉनी...मेरे दुख की घड़ी में तुमने मेरा बहुत ही साथ दिया है और मुझे इस दुख से बाहर निकालने में बहुत मदद की है।

View this post on Instagram

love you, j. thanks for loving me and helping heal me. looking forward to the next 56 years of brotherhood. happy birthday.

A post shared by @ christiancarino on

बता दें कि 25वें 'वुमन इन हॉलीवुड' अवॉर्ड Elle’s 25th annual Women के दौरान लेडी गागा की हाथों में इगेजमेंट रिंग देखा गया था और उसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे रहें थे कि जल्द ही लेडी गागा क्रिश्चियन कैरिनो के साथ शादी करेंगी। अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर लेडी गागा को इस फंक्शन के दौरान खास अंदाज में देखा गया था और इन सब के बीच एक सबसे खास चीज थी जो लोगों का ध्यान खींचा वह था लेडी गागा के हाथों का रिंग।

इस पिंक कलर की डॉयमंड रिंग ने मीडिया को अपने तरफ काफी एट्रैक्ट किया।  WP डॉयमंड के मालिक के मुताबिक लेडी गागा ने जो इंगेजमेंट रिंग पहनी है वह पिंक सफायर की बनी है जो 6-7 कैरेट की थी। और इसमें हॉलो इफेक्ट 3 से 4 कैरेट की थी। आपको बता दें कि रेयर डॉयमंड में ही हॉलो इफेक्ट डाले जाते हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि यह काफी खास तरीके से बनाया गया है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो डॉलर के हिसाब से $300,000 and $400,000 के बीच की होगी और इंडियन रूपी में इसकी कीमत 2 से 3 करोड़ होगी।

लेकिन बाद में बसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, गागा के करीबी दोस्त ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि गागा और कैरिनो का रिश्ता कुछ समय पहले ही समाप्त हो गया था।

Also Read:

अपने मेकअप मैन की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

पति निक जोनस के साथ फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा की होती थी आलोचना, तोड़ी चुप्पी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019