1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. किम कार्दशियां के इस हरकत से अक्सर नाराज हो जाते हैं पति, जानिए क्या है वजह

किम कार्दशियां के इस हरकत से अक्सर नाराज हो जाते हैं पति, जानिए क्या है वजह

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां वेस्ट का कहना है कि उनकी एक हरकत की वजह से पति कान्ये वेस्ट अक्सर नाराज हो जाते हैं। वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर अपनी उपस्थिति के दौरान किम और एलेन डीजेनेरेस ने किम द्वारा अगस्त में इं

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2018 11:59 IST
किम कार्दशियां- India TV
किम कार्दशियां

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां वेस्ट का कहना है कि उनकी एक हरकत की वजह से पति कान्ये वेस्ट अक्सर नाराज हो जाते हैं। वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर अपनी उपस्थिति के दौरान किम और एलेन डीजेनेरेस ने किम द्वारा अगस्त में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर के बारे में बात की, जिसमें वह केवल ब्रा और अंडरपेंट पहने रसोई में खड़ी नजर आईं थी। साथ ही किम ने कहा कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से पति नाराज हो जाते हैं।

हालांकि, किम (38) ने चार वर्ष बाद स्वीकार किया कि उनके पति उनके इस शॉट से खुश नहीं थे। किम ने इस बारे में कहा, "इस प्रकार की तस्वीरों को लेकर आपकी अपने पति से अनबन हो सकती है।"

जब डीजेनेरेस ने पूछा कि क्या उनकी कामुक तस्वीरें कान्ये को परेशान करती हैं? तो इस पर 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन्स' स्टार ने स्वीकार किया कि इससे कान्ये नाराज हो जाते हैं।

एंजलिना जॉली ने लीमा के ब्रेकडांसिंग रिफ्यूजी ग्रुप से की मुलाकात, देखें Video 

स्पाइडर मैन, थॉर, आयरन मैन जैसे सुपरहीरोज को गढ़ने वाले स्टेन ली का निधन

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv