1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. अपने बच्चों की रोल मॉडल हैं जेनिफर लोपेज

अपने बच्चों की रोल मॉडल हैं जेनिफर लोपेज

 गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज इस बात से काफी खुश हैं कि उसके प्रेमी एलेक्स रोड्रिगेज उन्हें अपनी बेटियों के लिए एक महान रोल मॉडल के रूप में देखते हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:03 May 2018, 6:40 PM IST]
जेनिफर लोपेज- India TV
जेनिफर लोपेज

लॉस एंजेलिस: गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज इस बात से काफी खुश हैं कि उसके प्रेमी एलेक्स रोड्रिगेज उन्हें अपनी बेटियों के लिए एक महान रोल मॉडल के रूप में देखते हैं। 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' के अनुसार, 48 वर्षीय अभिनेत्री ने नॉर्थ हॉलीवुड के सबन मीडिया सेंटर में एक कार्यक्रम के दौरान अपने बच्चों के लिए एक रोल मॉडल होने के विषय पर बात की।

लोपेज के पूर्व पति मार्क एंथोनी से जुड़वां बच्चे एमे और मैक्स हैं और एलेक्स की दो बेटियां नताशा और एला हैं। लोपज ने कहा, "मेरे लिए, वह बहुत प्यारे हैं और मैं जो भी करती हूं वह उसका समर्थन करते हैं और मुझे प्रोत्साहित करते हैं।"

मदर्स दे के लिए उनकी क्या योजनाएं हैं? इस पर जेनिफर ने कहा, "आप जानते हैं कि यह साल दर साल पर निर्भर करता है। बच्चे हमेशा छोटी सी योजना बनाते हैं। यह हमेशा बहुत प्यारा होता है और मैं हमेशा अपनी मां से मिलने की कोशिश करती हूं और उन्हें बाहर ले जाती हूं। इससे ज्यादा कुछ नहीं करती।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अपने बच्चों की रोल मॉडल हैं जेनिफर लोपेज Jennifer Lopez is role model of her her children
Write a comment