1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. हुमा कुरैशी अमेरिकन फिल्म प्रोड्यूसर जैक स्नायडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में आएंगी नज़र

हुमा कुरैशी अमेरिकन फिल्म प्रोड्यूसर जैक स्नायडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में आएंगी नज़र

अमेरिकन फिल्म निर्माता जैक स्नायडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में काम के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को चुना गया है।

IANS IANS
Published on: May 30, 2019 17:00 IST
Huma Qureshi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Huma Qureshi

अमेरिकन फिल्म निर्माता जैक स्नायडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में काम के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को चुना गया है। इसमें काम करने के लिए हुमा काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह शूटिंग शुरू होने का अब और इंतजार नहीं कर सकती हैं। इस फिल्म में हुमा एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी और शायद इस तरह की भूमिका को उन्होंने इससे पहले पर्दे पर नहीं निभाया है।

इस फिल्म में हुमा के साथ एला पुर्नेल, एना डे ला रेगुएरा और थियो रॉसी जैसे कलाकार भी हैं। 'आर्मी ऑफ द डेड' के माध्यम से स्नायडर, जॉम्बी शैली में फिर से अपनी वापसी करने जा रहे हैं, इससे पहले 'डॉन ऑफ द डेड' से उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था।

हुमा ने एक बयान में कहा है, "इस अवसर को पाकर मैं अत्यंत विनम्र और उत्साहित हूं। मैं जैक स्नायडर की बहुत बड़ी फैन हूं और शूटिंग के शुरू होने का इंतजार अब मुझसे और नहीं हो रहा है।"

Also Read:

नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में शामिल होंगे अनुपम खेर से कंगना रनौत तक ये बॉलीवुड सितारे

शर्मिला टैगोर ने बताया क्यों वायरल फैमिली पिक्चर में नहीं थे कुणाल खेमू और इनाया नॉमी खेमू

Article 15 Trailer: सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म, आयुष्मान खुराना की जबरदस्त एक्टिंग

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment