1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. हॉलीवुड स्टार्स रॉबर्ट पैटिनसन को पछाड़ दुनिया के 'मोस्ट हैंडसम मैन' बनें ऋतिक रोशन

हॉलीवुड स्टार्स रॉबर्ट पैटिनसन को पछाड़ दुनिया के 'मोस्ट हैंडसम मैन' बनें ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया वहीं दूसरी तरफ ऋतिक की फिटनेस और लुक ने इंटरनेशनल लेवल पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2019 19:30 IST
Hrithik Roshan- India TV
Hrithik Roshan

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया वहीं दूसरी तरफ ऋतिक की फिटनेस और लुक ने इंटरनेशनल लेवल पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां आपको यह जानकर बेहद खुशी होगी कि ऋतिर रोशन को दुनिया के 'मोस्ट हैंडसम व्यक्ति'' के खिताब से नवाजा गया है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक ने हॉलीवुड के स्टार्स क्रिस इवांस, डेविड बैकहम, रॉबर्ट पैटिनसन के पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया है।

ग्लैमर की दुनिया में ऐसी उपलब्ध‍ि किसी एक्टर के लिए कम नहीं है। यह खिताब मिलने के बाद ऋतिक ने खुद का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ''ये तो बस ब्रोकली है। मजाक कर रहा हूं! मैं इस टाइटल के लिए आभारी हूं, वैसे अगर सच में देखा जाए तो यह कोई अचीवमेंट नहीं है। मेरे मुताबिक, अगर किसी चीज की इस दुनिया में सबसे ज्यादा ख्वाहिश और महत्व होनी चाहिए, तो वह है उनका चरित्र। एक अच्छा चरित्र आपको हमेशा आकर्षक बनाएगा।"

वर्कफ्रंट की बात करें ऋतिक को हाल ही में सुपर 30 में देखा गया था वहीं उनकी आने वाली फिल्म फिल्म वार है जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आएंगे। इस एक्शन ड्रामा में ऋतिक, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, काबिल और सुपर 30 करने के बाद मुझे किसी ऐसी फोर्स की जरूरत थी जो मुझे मेरे बेस्ट तक पहुंचाए। मैं बहुत ज्यादा खुश हो रहा था और मुझे लग रहा था कि सिर्फ टाइगर ही है जो मेरे सामने इस फिल्म में खड़ा हो सकता है और मुझे छोटा महसूस करवा सकता है। साथ ही ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म को टाइगर के अलावा और कोई कर ही नहीं सकता था। इस फिल्म में टाइगर ने मुझे हर तरफ से सपोर्ट किया है।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment