1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम बनी प्रिंसेस फियोना, वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम बनें Shrek, देखें तस्वीरें

न्यूयार्क में हुई हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम बनी प्रिंसेस फियोना, वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम बनें Shrek, देखें तस्वीरें

हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम राजकुमारी फियोना के किरदार को धारण किया था। जिसमें वह हूबहू वैसे ही नजर आ रही थी। वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम कौलित्ज़ श्रेक के रूप में में नजर आएं। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 01, 2018 15:56 IST
Heidi Klum - India TV
Heidi Klum

नई दिल्ली: न्यूयार्क में चल रहे 19वीं वार्षिक हेलोवीन पार्टी में मॉडल और टेलीविजज सेलिब्रिटी हेदी क्लम का दबदबा रहा। जी हां उन्होंने राजकुमारी फियोना  के किरदार को धारण किया था।जिसमें वह हूबहू वैसे ही नजर आ रही थी। वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम कौलित्ज़ श्रेक के रूप में में नजर आएं।

Heidi Klum

Heidi Klum

इतना ही नहीं इस हेलोवीन पार्टी में हेदी अपने बच्चों को भी लाईं। जी हां वह बच्चें असली के नहीं बल्कि डॉल्स के रुप में थे।

Heidi Klum

Heidi Klum

हेदी और उनके बॉयफ्रेड टॉम इस तरह लग रहे थे जैसे वह इसांन नहीं बल्कि प्रिंसेस फियोना और श्रेक हो। जिन्हें हम फिल्मों में देखते आएं है।

Heidi Klum

Heidi Klum

हेदी से खुद को पियोना बनते हुए कई वीडियो अपने सोशल मीडिया में शेयर की। जिन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि फियोना बनने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की होगी। खुद ही देखे वीडियो।

https://www.instagram.com/p/Bpm8Ojojazu/?taken-by=heidiklum

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Heidi Klum (@heidiklum) on

View this post on Instagram

💚

A post shared by Heidi Klum (@heidiklum) on

View this post on Instagram

😘💚

A post shared by Heidi Klum (@heidiklum) on

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Heidi Klum dresses up as Princess Fiona for Halloween, and she brought Shrek too: न्यूयार्क में हुई हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम बनी प्रिंसेस फियोना, वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम बनें Shrek, देखें तस्वीरें
Write a comment
ipl-2019