1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. दो गर्भपात के बाद ब्रिटिश एक्ट्रेस हन्ना बेहद खुश, देखिए तस्वीरें

दो गर्भपात के बाद ब्रिटिश एक्ट्रेस हन्ना बेहद खुश, देखिए तस्वीरें

 ब्रिटिश अभिनेत्री हन्ना स्पीयरिट दो गर्भपात के बाद पिछले साल दिसंबर में एक बेटी की मां बनकर बेहद खुश हैं और शानदार महसूस कर रही हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Feb 2019, 10:44 AM IST]
ब्रिटिश एक्ट्रेस...- India TV
ब्रिटिश एक्ट्रेस हन्ना 

नई दिल्ली: ब्रिटिश अभिनेत्री हन्ना स्पीयरिट दो गर्भपात के बाद पिछले साल दिसंबर में एक बेटी की मां बनकर बेहद खुश हैं और शानदार महसूस कर रही हैं। 'द सन डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, ओके मौगजीन को दिए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने जीवन के नए दौर के बारे में बात की। दिसंबर में उन्होंने प्रेमी एडम थॉमस की संतान को जन्म दिया था। 

स्पीयरिट ने कहा, " खुद की छोटी सी बच्ची होना शानदार अनुभव है।"

गर्भपात के अलावा 37 वर्षीय अभिनेत्री स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का भी सामना कर चुकी हैं। उन्होंने 2013 में गलत करीके से ब्रेस्ट इम्प्लांट होने के बारे में भी बात की। अभिनेत्री ने कहा कि ये उनके लिए बेहद खराब पल थे। उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस होती थी। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Hannah Spearritt has revealed it feels 'incredible' to have her own child: दो गर्भपात के बाद ब्रिटिश एक्ट्रेस हन्ना बेहद खुश, देखिए तस्वीरें
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019