1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए पोस्ट की तस्वीर

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए पोस्ट की तस्वीर

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने लाइफस्टाईल ब्रांड 'गूप' को प्रोमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नग्न महिला की तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण वह नारीवादियों के गुस्से का शिकार हो गईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2019 12:31 IST
ग्वेनेथ पाल्ट्रो- India TV
ग्वेनेथ पाल्ट्रो

नई दिल्ली: ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने लाइफस्टाईल ब्रांड 'गूप' को प्रोमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नग्न महिला की तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण वह नारीवादियों के गुस्से का शिकार हो गईं। बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए पाल्ट्रो ने अपनी कंपनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की थी। यह तस्वीर खुले पहाड़ी मैदान में खड़ी एक नग्न महिला की पीछे की तरफ से ली गई है। इसमें मॉडल आकाश की ओर बाहें फैलाकर खड़ी है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पाल्ट्रो की कंपनी ने 11 सितंबर को यह तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कुछ देर बाद ही नारीवादी समर्थकों की पोस्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया आने लगी।

एक नाराज यूजर ने कमेंट किया, "गूप आप अकसर ऐसी गलती करते हैं। आपके इंस्टा पोस्ट कई श्वेत युवतियां हैं और अब यह तस्वीर। महिलाओं को सशक्त बनाने का दावा करने के लिए आपको सच्चाई का पता होना चाहिए और वास्तविक होना चाहिए।"

एक अन्य ने कमेंट किया, "एकदम छिछले आदर्श वाली तस्वीर, सचमुच?"

हालांकि पाल्ट्रो के प्रशंसक अभिनेत्री के बचाव में आए और लिखा, "यह मात्र एक शरीर है। सिर्फ इसलिए कि यह आपके आकार का शरीर नहीं है, इसकी निंदा करना बंद करें! आप सभी की हल्की टिप्पणियां आपकी अपनी असुरक्षाओं को दर्शा रही हैं।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13