1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. इजरायल के दिवंगत राष्ट्रपति शिमोन पेरेज की डॉक्यूमेंट्री में जार्ज क्लूनी देंगे आवाज

इजरायल के दिवंगत राष्ट्रपति शिमोन पेरेज की डॉक्यूमेंट्री में जार्ज क्लूनी देंगे आवाज

दिवंगत राष्ट्रपति शिमोन पेरेज की जिंदगी पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि अभिनेता जार्ज क्लूनी 'नेवर स्टॉप ड्रीमिंग: द लाइफ एंड लेगेसी ऑफ शिमोन पेरेज' नामक वृत्तचित्र में अपनी आवाज दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2018 19:29 IST
shimon- India TV
shimon

लॉस एंजेलिस: इजरायल के दिवंगत राष्ट्रपति शिमोन पेरेज की जिंदगी पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि अभिनेता जार्ज क्लूनी 'नेवर स्टॉप ड्रीमिंग: द लाइफ एंड लेगेसी ऑफ शिमोन पेरेज' नामक वृत्तचित्र में अपनी आवाज दे रहे हैं। यह मोरिया फिल्म्स द्वारा निर्मित 16 वीं फिल्म है। लॉस एंजिल्स स्थित प्रोडक्शन कंपनी यहूदी अनुभवों के साथ-साथ समकालीन मानव अधिकारों पर केंद्रित वृत्तचित्र बनाती है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 2016 में अपने निधन से 9 महीने पहले 92 वर्षीय पेरेज ने कहा था कि मोरिया फिल्म्स उनके जीवन पर वृत्तचित्र तैयार करे।

'नेवर स्टॉप ड्रीमिंग: द लाइफ एंड लेगेसी ऑफ शिमोल पेरेज' में पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, जॉर्ज डब्ल्यू बुश, बराक ओबामा, पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और अमेरिकी गायक-गीतकार बारबरा स्ट्रीसैंड के इंटरव्यू में शामिल हैं। यह इस वर्ष रिलीज होगा।

निर्देशक रिचर्ड ट्रैंक ने कहा, "'नेवर स्टॉप ड्रीमिंग..' पर काम शुरू करने के लिए डेविड बेन-गुरीयन (यहूदी नेता) पर आधारित वृत्तचित्र को स्थगित कर दिया है।" ट्रैंक ने कहा कि 13 जून को वाशिंगटन, डी.सी. के कैनेडी सेंटर में इस वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग निर्धारित है। 28 सितंबर को पेरेज की पुण्यतिथि के मौके पर इसे रिलीज किया जा सकता है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban