1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सितारों ने पूरी की 88 साल की बूढ़ी महिला की अंतिम इच्छा

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सितारों ने पूरी की 88 साल की बूढ़ी महिला की अंतिम इच्छा

एक 88 साल की वृद्धा की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सितारे एक साथ आए। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 18:53 IST
गेम ऑफ थ्रोन्स- India TV
गेम ऑफ थ्रोन्स

लॉस एंजेलिस: एक 88 साल की वृद्धा की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सितारे एक साथ आए। सप्ताहांत में, क्लेयर वाल्टन (88) ने अपने केयरटेकर से 'गेम ऑफ थ्रोन्स' अंतिम सीजन के तीसरे एपिसोड को देखने और उनमें से किसी एक सितारे से मिलने की इच्छा जाहिर की। उनकी इस अंतिम इच्छा को पूरा करने का बीड़ा होप हेल्थ (गैर लाभकारी संस्था) ने उठाया। 

होप हेल्थ के एक प्रवक्ता ने इऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, "होप हेल्थ ने एक वीडियो को तैयार किया जिसमें 10 सितारे उन्हें ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।"

इन 10 सितारों में मिल्टोस येरोल्मू उर्फ सिरियो फोरेल थे जिन्होंने सीजन 1 में एक तलवार बाज और प्रशिक्षक की भूमिका निभाई थी जिन्हें एडवर्ड स्टार्क द्वारा आर्य स्टार्क को प्रशिक्षित करने के लिए नियुक्त किया गया था। इसके अलावा सेर दावोस सीवर्थ जिनका असली नाम लियाम कनिंघम है, ने भी इस वीडियो के माध्यम से क्लेयर को अपना संदेश भेजा। उन्होंने कहा, "मैं आशा करता हूं कि इस लड़ाई को देखने के लिए आप पर्याप्त रूप से स्वस्थ हैं, अपना ख्याल रखिएगा।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

KBC 11: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के Registration, हिस्सा लेने के लिए बस करें ये Step फॉलो

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का गाना 'चाशनी' हुआ रिलीज, देखिए कैट-सलमान का रोमांस

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban