1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' का दृश्य भारतीय शो के दृश्य से मिलता-जुलता!

'गेम ऑफ थ्रॉन्स' का दृश्य भारतीय शो के दृश्य से मिलता-जुलता!

'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम एपिसोड प्रसारित हुए करीब एक महीना हो चुका है। एक सोशल मीडिया यूजर ने भारतीय शो 'अलादीन - नाम तो सुना होगा' के एक दृश्य को गेम ऑफ थ्रोन्स से मिलता जुलता बताया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2019 14:52 IST
Game of thrones- India TV
Game of thrones

'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम एपिसोड प्रसारित हुए करीब एक महीना हो चुका है, लेकिन ऐसा लगता है कि अभी भी प्रशंसकों पर से शो का बुखार उतरा नहीं है। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने भारतीय शो 'अलादीन - नाम तो सुना होगा' के एक दृश्य पर सबका ध्यान आकर्षित किया है, जो कि डेविड बेनिओफ और डी.बी वीस के अंतर्राष्ट्रीय शो "गेम ऑफ थ्रॉन्स" के एक दृश्य से काफी मिलता-जुलता है।

'जीओटी' के फिनाले सीजन के तीसरे एपिसोड में आर्या स्टार्क को अंधेरे से बाहर आकर नाइट किंग को खंजर से मारते हुए दिखाया गया था। कुछ लोगों ने इस दृश्य की तारीफ की थी, वहीं कुछ ने इसकी आलोचना करते हुए मीम बनाए थे।

एक यूजर ने वेबसाइट रेडिट पर 'अलादीन - नाम तो सुना होगा' के एपिसोड का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों दृश्यों में समानता साफ दिख रही है।

वीडियो में एक कंकाल मुख्य अभिनेता पर कूद कर उस पर हमला करने वाला होता है, लेकिन हीरो कंकाल की हड्डियों को पकड़ कर खुद को बचाता है और एक खंजर से उसे मार डालता है। इस दृश्य से 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के नाइट किंग को मारने वाले दृश्य की याद आ जाती है।

इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो ने लोगों के समूह को दो भागों में बांट दिया है। एक ओर जहां कई लोग कह रहे हैं कि भारतीय निर्माता ने इस दृश्य को कॉपी किया है। वहीं कुछ का कहना है कि 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' के इस दृश्य ने अंतर्राष्ट्रीय शो के निर्माताओं को वैसा ही दृश्य शो में डालने के लिए प्रेरित किया होगा।

Also Read:

शांगहाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'सुई धागा' का जलवा

MIB4 Box Office Collection: क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन की फिल्म 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' ने की अच्छी कमाई

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment