1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का तीसरा एपिसोड रहा बहुत 'डार्क', अब मेकर्स ने दी सफाई

'गेम ऑफ थ्रोन्स' का तीसरा एपिसोड रहा बहुत 'डार्क', अब मेकर्स ने दी सफाई

गेम ऑफ थ्रॉन्स के सिनेमेटोग्राफर फैबियन वैगनर ने बहुप्रतिक्षित बैटल ऑफ विंटरफॉल के कई दृश्यों के डार्क होने को लेकर अपना बचाव किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 18:59 IST
गेम ऑफ थ्रोन्स- India TV
गेम ऑफ थ्रोन्स

लॉस एंजेलिस: गेम ऑफ थ्रॉन्स के सिनेमेटोग्राफर फैबियन वैगनर ने बहुप्रतिक्षित बैटल ऑफ विंटरफॉल के कई दृश्यों के डार्क होने को लेकर अपना बचाव किया है। शो के टेंट-पॉल एपिसोड को लेकर प्रशंसक पूरे सप्ताह काफी उत्साहित थे, लेकिन दृश्यों के काफी डार्क होने की वजह से कई लोगों को निराशा हुई।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वैगनर ने दृश्यों के डार्क होने को लेकर बचाव करते हुए कहा कि भीषण युद्ध के लिए कम रोशनी चुनना मेरी कलात्मक पसंद थी। वायर्ड के साथ एक साक्षात्कार में एपिसोड के निर्देशक मिगुएल सपोनिक ने कहा कि वैगनर ने इसका दोष प्रोडक्शन टीम की जगह दर्शकों के घरेलु डिवाइस को दिया है।

वैगनर ने कहा, "बहुत सारी समस्या इसलिए है, क्योंकि कई सारे लोगों को अपने टेलीविजन का ट्यून सही तरीके से सेट करना नहीं आता है। बदकिस्मती से कई लोग छोटे आई-पेड में शो देखते हैं, जिससे वो शो के साथ न्याय नहीं करते हैं। "

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

KBC 11: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के Registration, हिस्सा लेने के लिए बस करें ये Step फॉलो

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का गाना 'चाशनी' हुआ रिलीज, देखिए कैट-सलमान का रोमांस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv