1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. हिट टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' देखने वालों के लिए खुशखबरी, आपके लिए जल्द आ रहा है कुछ खास

हिट टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' देखने वालों के लिए खुशखबरी, आपके लिए जल्द आ रहा है कुछ खास

हिट टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के निर्माता इसके फाइनल सीजन के प्रीमियर के साथ ही दर्शकों को खुश करने के लिए एक रियूनियन एपिसोड लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे सभी कलाकार नजर आएंगे जो अब तक सीरीज का हिस्सा थे। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2018 8:37 IST
गेम ऑफ थ्रोन्स- India TV
गेम ऑफ थ्रोन्स

नई दिल्ली: हिट टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के निर्माता इसके फाइनल सीजन के प्रीमियर के साथ ही दर्शकों को खुश करने के लिए एक रियूनियन एपिसोड लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे सभी कलाकार नजर आएंगे जो अब तक सीरीज का हिस्सा थे। 

वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक, एचबीओ चैनल ने इस विशेष एपिसोड की पुष्टि की है, लेकिन इसका प्रसारण नेटवर्क पर नहीं होगा। यह सिर्फ संपूर्ण सीरीज के हिस्से के रूप में होम वीडियो बॉक्स सेट पर उपलब्ध होगा, जो साथ में सभी आठों सीजन का पैकेज होगा। रियूनियन एपिसोड फाइनल सीजन की रिलीज के बाद ही जारी होगा। 

'एंटरटेनमेंट वीकली' के मुताबिक, एपिसोड को आयरलैंड के बेलफास्ट में इस साल की शुरुआत में फिल्माया गया है और इसकी मेजबानी कोनैन ओ'ब्रायन ने की। 

अभिनेता शॉन बीन जो शो में नेड स्टार्क के किरदार से लोकप्रिय हुए, उन्होंने सबसे पहले दर्शकों के साथ यह खबर साझा की। 

उन्होंने कहा, "यह सीजन आठ के लिए था। इसलिए उन लोगों ने बेलफास्ट में इस बड़े शो के सारे किरदारों को एक साथ लाने का फैसला किया और ओ' ब्रायन ने उस शाम मेजबानी की।"फाइनल सीजन अप्रैल 2019 में रिलीज होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment