1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. बेटी की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं ड्वेन जॉनसन

बेटी की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं ड्वेन जॉनसन

अमेरिकी अभिनेता ड्वेन जॉनसन का कहना है कि दिनभर काम करने के बाद बेहद थका होने के बावजूद बेटी जैसमिन के जगाने पर उन्हें बिल्कुल बुरा नहीं लगता और वह नाराज नहीं होते। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2018 22:58 IST
ड्वेन जॉनसन- India TV
ड्वेन जॉनसन

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी अभिनेता ड्वेन जॉनसन का कहना है कि दिनभर काम करने के बाद बेहद थका होने के बावजूद बेटी जैसमिन के जगाने पर उन्हें बिल्कुल बुरा नहीं लगता और वह नाराज नहीं होते। वेबसाइट 'एक्सेसऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक पिता होने के उतार-चढ़ाव भरे जिंदगी के बारे में बात की। 

उन्होंने लिखा, "देर तक काम करना और फिर महज तीन घंटे की नींद लेना और अचानक से इस तूफान का हमारे बेडरूम में पहुंचकर मेरे ऊपर कूद जाना और खेलने के लिए मुझसे खिलौनों की अलमारी की ओर चलने का अनुरोध करना। (वह मेरी अलमारी में अपने खिलौने रखती है।)" 

उन्होंने लिखा, "हम वहीं जाते हैं..हैरानी की बात यह है कि वह खेलने से मना कर देती है और चाहती है कि मैं उसे बस गोद में लिए रहूं।" जॉनसन ने बेटी जैसमिन (2) के साथ की अपनी तस्वीर भी साझा की।

Also Read:

Bigg Boss 12: घर से निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार

Bigg Boss 12: घर से निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार

ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने के बाद रणबीर-आलिया की शादी की तारीख आ सकती है सामने: मीडिया रिपोर्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment