1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने खुद को बताया सिंगल

अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने खुद को बताया सिंगल

फिल्मी सितारे अक्सर अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां में बनी रहती हैं। लेकिन कुछ ही सितारे ऐसे होते हैं जो अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करती हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने कहा कि मार्च में ब्रुकलिन बेकहम से अलग होने के बाद से वह सिंगल हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:01 Aug 2018, 3:12 PM IST]
Chloe Moretz- India TV
Chloe Moretz

लॉस एंजेलिस: फिल्मी सितारे अक्सर अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां में बनी रहती हैं। लेकिन कुछ ही सितारे ऐसे होते हैं जो अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करती हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री क्लोई मोरेट्ज ने कहा कि मार्च में ब्रुकलिन बेकहम से अलग होने के बाद से वह सिंगल हैं और काफी ठीक हैं। वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, सोमवार को 'वॉच वॉट हैपन्स लाइव विद एंडी कोहन' शो के दौरान उन्होंने कहा कि वह सिंगल लाइफ का आनंद ले रही हैं।

यह पूछने पर कि क्या वह नवोदित फोटोग्राफर के साथ संबंध में थीं? इस पर अभिनेत्री ने कबूल किया कि वे 'दोस्त' थे। उन्होंने कहा, "मैं सिंगल हूं और मैं ठीक हूं। मैं सिर्फ 21 की हूं।" प्रेमी से अलगाव के बाद से वह अपना ध्यान काम पर केंद्रित कर रही हैं।

दोनों के रिश्तों में वर्षो से उतार-चढ़ाव होते रहे, लेकिन सितंबर 2017 में दोनों का रोमांस फिर चरम पर था, जब ब्रुकलिन फोटोग्राफी का अध्ययन करने के लिए अमेरिका चले गए। अलग होने के बाद सॉकर के दिग्गज खिलाड़ी डेविड बेकहम के बेटे ब्रुकलनी मॉडल लेक्सी वुड के साथ लिप-लॉप करते नजर आए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Chloe Moretz admits she is single
Write a comment